बड़ा चोर गिरोह पकड़ाया, एक दर्जन बाइक और 7 पानी की मोटरें जब्त

अशोकनगर|  मोटरसाइकिल एवं पानी की मोटर चुराने वाले गिरोह को देहात थाना पकड़ा है। 6 आरोपियों से 12 मोटरसाइकिल एवं 7 पानी की मोटरे बरामद की है। इस मामले में गिरोह का मास्टर माइंड सागर निवासी देवा सहित 3 आरोपी फरार है। बरामद की गई वस्तुओ की कीमत करीब चार लाख रुपये आंकी गई है।

   पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि देहात थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान उरझुरु निवासी जीतेंद्र एवं कमलसिंह को मुखबिर की सूचना पर पूछताछ के लिये रोका तो वह मोटर साइकिल के कागजात नही बता सका ।साथ ही मोटर साईकिल पर मिली पानी की मोटर  के बारे में भी संदेश हुआ पुलिस की पूछताछ में ये लोग एक बड़े चोर गिरोह के रूप में सामने आये। अशोकनगर सहिट आसपास के जिलों से यह चोरी करते थे एवं गिरोह के मास्टरमाइंड देवा के जरिये माल को खपाते थे।

     पुलिस ने जो 12 मोटरसाइकिल केप्ट की है उनमें से 11 को यह गिरोह बेच चुका था। यह मोटरसाइकिल अशोकनगर से आसपास के जिले से चुराई गई थी। इस गिरोह को पकड़ने में  थाना प्रभारी देहात नरेंद्र सिंह यादव के अलावा नवल सिंह चौधरी ,अंजू पुन, पहलवान सिंह चौहान, कासिम खान ,विनोद यादव ,पंकज तिवारी, कृष्णपाल रघुवंशी, अतुल सिंह, अनिल सिंह, हरिओम धाकड़, सूर्य प्रकाश तिवारी, आनंद सोलंकी, हेमराज शर्मा ,यशपाल रघुवंशी, रविकांत चौबे  आदि पुलिसकर्मियों की अहम भूमिका रही है ।पुलिस अधीक्षक ने इन सभी को  के नगद इनाम देने की घोषणा की है।

"To get the latest news update download the app"