शिक्षक की शर्मनाक करतूत, छात्राओं से करता था अश्लील हरकत, गिरफ्तार

अशोकनगर| शाढ़ौरा थाना क्षेत्र के ग्राम ककरुआ राय में शासकीय स्कूल में पदस्थ शिक्षक द्वारा स्कूली छात्राओं  के साथ अश्लील हरकत व छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। छात्राओं के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ प्रकरण कायम कर गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटनाक्षेत्र के ग्राम ककरुआ राय के जोगी पुरा स्थित शासकीय प्राइमरी स्कूल की है। यहां पदस्थ हैं शिक्षक कलेक्टर सिंह दांगी हैं जो इसी गांव के हैं। स्कूल में पढ़ने वाली छात्राएं पिछले 15 दिनों से स्कूल आने में आनाकानी कर रहीं थी जब उनके दादा ने इस बारे में  पूछा तो उन्होंने बताया कि क्लेक्टरसिंह मास्साब हमसे गलत काम करवाते हैं एवं अश्लील हरकतें करते हैं और यह बात घरवालों को बताने के लिए मना करते हैं। 

जब इस बारे में स्कूल की अन्य बच्चों से बात की गई तो कई अन्य छात्राओं ने भी बताया कि उनके साथ भी शिक्षक कलेक्टर सिंह द्वारा अश्लील हरकतें की गई हैं। इस बात का खुलासा होने पर परिजनों ने इसकी थाना शाढ़ौरा आकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए संबंधित के खिलाफ़ मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना को लेकर ग्रामीणों में रोष है । ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी शिक्षक की शादी नहीं हुई है तथा शराब के नशे की लत है।

"To get the latest news update download the app"