Breaking News
संगठन नहीं शिवराज के चेहरे पर ही चुनाव लड़ेगी भाजपा | अटकलों पर लगा विराम, किसी भी कीमत पर नही बिकेगा किशोर कुमार का पुश्तैनी घर | अंतर्राज्यीय चंदन तस्कर गिरोह का पर्दाफाश, वर्दी का रौब दिखाकर करते थे तस्करी | शर्मनाक : 4 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, आइसक्रीम का लालच देकर ले गया था आरोपी | दर्दनाक हादसा : स्कूल जा रहे बच्चों को ट्रक ने रौंदा, मौके पर मौत, | नपा के खिलाफ ठेकेदार ने शुरु की लोटन यात्रा, CMO बोले- नही मिलेगा एक भी पैसा | VIDEO : सरकार के खिलाफ कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन, आम चूसकर गुठलियां फेंकी | शिवराज जी, आप चिंता छोड़ जनआशीर्वाद यात्रा निकाले, मैं जनता को बताउंगा सच्चाई : कमलनाथ | आज से जूडा का आंदोलन शुरु, मांगे पूरी ना होने पर दी हड़ताल की चेतावनी | शिव 'राज' में किसान ने खाया जहर, कर्ज से था परेशान, हालत गंभीर |

मप्र में नंवबर में आंधी-तूफान आने वाला है, ये इंद्रदेव नहीं, जनता लेकर आएगी :सिंधिया

अशोकनगर।

इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव  रोमांचक होने वाले है। दोनों ही पार्टी के नेताओं द्वारा एक दूसरे पर हमलों का दौर जारी हैं। जनता के वोट पाने के लिए दोनों ही पार्टी के नेता उनके लिए योजनाओं का पिटारा खोल रहे हैं। एक तरफ भाजपा विकास यात्रा निकाल कर जनता को लुभाने में लगी है वही दूसरी तरफ कांग्रेसी नेता गांव गांव जाकर जनता के बीच बैठकर उनकी समस्याएं सुन रहे हैं औऱ शिवराज को घेरने का कांग्रेस कोई मौका नहीं छोड़ रही है। 15 साल से वनवाल झेल रही कांग्रेस इस बार सत्ता में आने के लिए आतूर है, जबरदस्त मेहनत कर रही है। इसी सिलसिले में शुक्रवार को सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोकनगर के ग्राम मसीदपुर में "आपका सांसद आपके द्वार कार्यक्रम" के दौरान शिवराज सरकार को जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, गरीब के पास खाना नहीं, किसान को मुआवजा नहीं, युवाओं को रोजगार नहीं और शिवराज सिंह जी को चिंता नहीं। अशोकनगर के विकास में मैने कभी कोई कमी नहीं रहने दी। मैने यहां सब कुछ दिया। लेकिन शिवराज ने क्या दिया? 

उन्होंने कहा कि जिस सरकार ने आपके लिए नोटबन्दी की, जिस भाजपा सरकार ने अन्नदाताओं के लिए किसानबन्दी की-आगामी नवंबर माह में आपको इनकी ज्यादतियों का जवाब इनके विरुद्ध "वोटबन्दी" से देना है।  आज की आँधी तो इंद्र देवता लाए है, अब नवम्बर में मध्यप्रदेश की जनता भी एक ज़बरदस्त आंधी-तूफ़ान लाने वाली है।  शिवराज सिंह जी को चिंता नहीं है सोयाबीन का दाम नहीं मिल रहा है, भावांतर ने किसानों को बट्टा लगाया है, कार्यक्रम में सांसद सिंधिया ने वादा करते हुए कहा कि कि यदि नवंबर में हमारी सरकार बनाओगे तो मंडी फसल का भुगतान चैक की जगह नकद किया जाएगा। और कोई भी अधिकारियों ने गरीबों का एक पैसा भी चुराया तो उसकी सजा उन्हें ज्योतिरादित्य सिंधिया देगा।

सिंधिया आगे कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में अशोकनगर को बहुमत में लाना है। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए आपका समर्थन जरुरी है। मैं अभी मंदसौर से आया हूं कि मंदसौर की स्थिति इतनी खराब है कि वहां एक रूपये किलो प्याज है। सभी अनाजों के बहुत कम रेट चल रहे है। जब कांग्रेस की सरकार थी तब आपने भी कृषि उपज के भाव देखे थे। इसलिए सभी से कह रहा हूं अपने रिश्तेदारों-नातेदारों से कहे कि वे अपना कीमती वोट भाजपा को नहीं, अब कांग्रेस को दे, जिससे यहां प्रदेश में गरीबों की सरकार बन सके, बेरोजगारों की सरकार बन सके, युवाओं की सरकार बन सके, किसानों की सरकार बन सके, व्यापारियों की सरकार हो। 

  Write a Comment

Required fields are marked *

Loading...