गुना सांसद केपी यादव के पिता का निधन, सिंधिया ने जताया शोक

अशोकनगर| गुना संसदीय क्षेत्र के भाजपा सांसद डॉक्टर के पी यादव के पिता एवं अविभाज्य गुना जिले की जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष रघुवीर सिंह यादव का आज सुबह दिल्ली एम्स में निधन हो गया। वह काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे ,एम्स में उनका उपचार चल रहा था। लोकसभा चुनाव में डॉ केपी यादव की जीत के कुछ दिनों बाद से ही उनके पिता जी की तबीयत खराब हो गई थी। पहले उनका उपचार अशोकनगर एवं भोपाल में उनका उपचार हुआ इसके बाद करीव दो माह से दिल्ली के एम्स में भर्ती थे।शुरू में हार्ट अटैक के कारण उनको भर्ती कराया गया था इसके बाद उनके शरीर के दूसरे अंगों में परेशानी आती गई।अंततः  जीवन और मृत्यु के बीच चले उनके लंबे संघर्ष के बाद आज सुबह उनके निधन की खबर आई।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष एवं कॉंग्रेस के नेता रहे  रघुवीर सिंह यादव माधवराव सिंधिया के विश्वसनीय नेताओ में शामिल थे।पूर्व में जब अशोकनगर गुना जिला का हिस्सा था तब स्वर्गीय यादव को माधवराव सिंधिया से नजदीकियों का फायदा मिला एवं वह जिला पंचायत अध्यक्ष रहे।मुंगावली विधानसभा के रुसल्ला गांव के रहने बाले स्व. रघुवीर सिंह का  ग्रामीण क्षेत्रो में बड़ा जनाधार था।बीते बर्ष उनके बेटे एवं वर्तमान सांसद ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से नाराज हो कर कोंग्रेस छोड़ दी थी एवं भाजपा में शामिल हो गये थे।तब स्व.यादव भी भाजपा के मंचो ओर नजर आये थे। 


सिंधिया ने जताया शोक 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सांसद के पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया है| उन्होंने ट्वीट कर लिखा 'गुना-शिवपुरी से भाजपा सांसद केपी यादव जी के पिताजी रघुवीर सिंह यादव जी के दुःखद निधन पर मेरी गहरी संवेदनाए। ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करें एवं शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहने की शक्ति दे'।

"To get the latest news update download the app"