बदलाव को लेकर भाजपा नेता ने कसा तंज, कहा- कांग्रेस अब उद्योगपति और महलों की पार्टी हो गई

भोपाल/अशोकनगर।

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने बड़ा फेरबदल किया है। राज्य में पार्टी की कमान पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ को सौंपी गई है, उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है। इसके अलावा चार कार्यकारी अध्यक्ष भी बनाए गए हैं, दूसरी तरफ, ज्योतिरादित्य सिंधिया को चुनाव प्रचार समिति का चेयरमैन बनाया गया है। कमलनाथ को कमान मिलने पर भाजपा के हमले तेज हो गए है। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं सांसद प्रभात झा ने कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर कमलनाथ और चुनाव अभियान समिति के संयोजक ज्योतिरादित्य सिंधिया के बनने पर तीखें वार किए है।

उन्होंने कहा है कि कांग्रेस अब उद्योगपति और महलो की पार्टी हो गयी है, उसका प्रदेश की गरीब जनता एवं किसानों से कोई वास्ता नही है। प्रदेश के गरीबो और किसानों का एक मात्र नेता अब शिवराज सिंह चौहान है। अब 2018 के विधानसभा का चुनाव उद्योगपति, महलपति बनाम गरीब किसान का बेटा शिवराज सिंह चौहान होगा।

 झा यही नही रुके उन्होंने आगे कहा कि गरीबी हटाओ का नारा देने वालीं स्वर्गीय इंदिरा गांधी की पार्टी कांग्रेस का आज यह हश्र हो गया कि उद्योगपति और महलपति की गोदी में जा बैठे है। अब उनका गरीबो और किसानों से कोई लेना देना नही है।

"To get the latest news update download tha app"