VIDEO: फरार आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, छीन ली रिवाल्वर

अशोकनगर।

मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले में पुलिस पर हमले का मामला सामने आया है। यहां धारा 307 के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने ना सिर्फ हमला किया बल्कि उनकी रिवाल्वर के कारतूस भी छीन लिए। इस घटना में दो पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए। वही पुलिस की लापरवाही सामने आने के बाद पुलिस महानिरीक्षक अंशुमन यादव के निर्देशों पर एसपी तिलकसिंह ने उपनिरीक्षक नत्थूलाल पैकरा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।घटना चंदेरी थाना क्षेत्र के खंगला गांव की है।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार को चंदेरी थाने के सात पुलिसकर्मी खांगला गांव में एक हत्या के आरोपी को पकड़ने गई हुई थी। ग्रामीणो और परिजनों को जब इसकी खबर लगी तो उन्होंने उल्टा पुलिस पर ही हमला कर दिया। गांव के लोगों ने सभी पुलिस की टीम को घेर लिया और उनसे हाथापाई करने लग गए। इसी दौरान आरोपी के परिवार ने लाठी-कुल्हाड़ी से पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया, जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गये।ग्रामीण इतने पर भी नही रुके और एक सब ईस्पेक्टर की रिवॉल्वर  कारतूस सहित छीन ली और आरोपी को फरार कर दिया। फिलहाल इस पुरे मामले पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन मुख्य आरोपी अभी भी फरार है।  इस घटना में पुलिस की लापरवाही सामने आने के बाद पुलिस महानिरीक्षक अंशुमन यादव के निर्देशों के बाद एसपी तिलकसिंह ने उपनिरीक्षक नत्थूलाल पैकरा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। 

बता दे कि यह कोई पहला मामला नही है इससे पहले भी इलाके में पुलिस पर हमला किया गया है। वही कुछ लोगों पर शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज भी किया जा चुका है।



"To get the latest news update download tha app"