ashok nagar news की खबरें

अशोक नगर जिला अस्पताल के SNCU वार्ड में आग, परिजनों में अफरा-तफरी, 18 बच्चे थे भर्ती

घटना के समय मौजूद स्टाफ ने आग पर काबू पाने के लिए में स्विच बंद कर दिया जिससे आग ज्यादा नहीं भड़क पाई, लेकिन परिजनों को अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों द्वारा रोकने के कारण उन्होंने जमकर हंगामा किया, बाद में उन्हें अन्दर जाने दिया गया, कई माँ अपने नवजात को दुलार करती सीने से लगाई दिखी तो उनके बुजुर्ग साड़ी के पल्लू से उसे हवा करते दिखाई दिए।

ऊर्जा मंत्री के दावों की पोल भाजपा विधायक ने ही खोली, बिजली कंपनी के अधिकारियों को दी खुली चेतावनी

भाजपा विधायक ने बिजली विभाग के वरिष्ठ अधिकारी को फोन पर जनता की समस्या के बारे में बताते हुए कहा कि लाइट इतनी जा रही है कि इनवर्टर जवाब दे रहे हैं। लोग छतो एवं सड़कों पर खड़े हुए हैं, रात काटना मुश्किल हो रहा हैं। आपका विभाग आखिर कर क्या रहा  हैं।

ग्वालियर संभाग आयुक्त ने सहायक खनिज अधिकारी अशोक नगर को निलंबित किया

आदेश में अशोक नगर जिले में संचालित खदानों के संचालकों द्वार अशासन को पहुंचाई गई राजस्व हानि और फिर उनके विरुद्ध आदेश के बाद  भी कार्यवाही न करने की बात सहित अन्य मामलों में उदासीनता और लापरवाही की बात कही गई है ।  

कांग्रेस में शामिल होने से पहले राव यादवेंद्र सिंह ने सिंधिया को लेकर कही बड़ी बात, लगाये गंभीर आरोप

यादवेंद्र सिंह के पिता राव देशराज सिंह को भारतीय जनता पार्टी ने छह बार मुंगावली से टिकट दिया था। खुद यादवेंद्र सिंह जिला पंचायत उपाध्यक्ष रहे हैं  एवं भारतीय जनता पार्टी में संगठन में उपाध्यक्ष पद पर रहे हैं।

राई मेले में नृत्यांगनाओं के HIV टेस्ट मामले में जांच शुरू, 4 सदस्यीय दल पहुंचा अशोक नगर

जांच दल ने बाहर निकलने के बाद मीडिया से किसी भी तरह की बातचीत नहीं की और बिना कुछ बताएं यहां से चले गये है। मामले की गंभीरता को देखते हुए अन्य विभाग के अधिकारी एवं जांच के दौरान शामिल रहे अधिकारी कर्मचारी भी मीडिया से किसी भी तरह बात करने की से कतराते रहे। HIV test case of dancers in Rai fair

बस और डंपर मे आमने-सामने जोरदार टक्कर, एक की मौत कई घायल

दुर्घटना होते ही बस में चीखपुकार मच गई, आसपास के ग्रामीण मदद के लिए दौड़े, पुलिस और एम्बुलेंस को फोन किया, पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

Ashok Nagar News : आरोपी युवक पर एफआईआर के बाद ही काम पर लौटे हड़ताली डॉक्टर

डॉक्टर एवं दूसरे स्टाफ के द्वारा हड़ताल करने के बाद आनन-फानन में अशोक नगर जिला प्रशासन एवं चिकित्सा विभाग के अधिकारी हरकत में आए और जिला चिकित्सालय पहुंचे। पहले हड़ताल पर आए स्टाफ को काम पर लगाया इसके बाद थाने में पहुंचकर सीनियर डॉक्टरों ने एफआईआर कराई और डॉक्टरों की हड़ताल को खत्म कराया।