सीएमओ के यहां हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा

अशोकनगर मुंगावली। अलीम डायर

मुंगावली तहसील में नगर परिषद के मुख्य कार्यपालन अधिकारी पूर्व सीएमओ सतीश मठ सेनिया के यहां लगभग 1 साल पहले हुई चोरी का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है चोरी गए सामान में एक कंप्यूटर सोने की चेन और एलसीडी टीवी एक मोबाइल चोरी हुई थी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पूर्व नगर परिषद सीएमओ सतीश मठ सेनिया के यहां लगभग 1 साल पहले हुई चोरी का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है जिसमें आरोपी के रूप में नगर परिषद के ही एक कर्मचारी दीपक राजपूत जो वाटर बॉक्स पर काम करता था का होना बताया है।

पुलिस ने बताया कि शक की बिनाह पर दीपक राजपूत को थाने में तलब होने के लिए  बुलाया तो वह थाने पर नहीं आया और उसी दिन से फरार हो गया इसके बाद से उस पर निगरानी रखी जाने लगी और मुखबिर की सूचना मिलते ही आज दिनांक को उसे बस स्टैंड मुंगावली से धर दबोचा गया इसके बाद से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपना चोरी का गुनाह कुबूल किया आरोपी के पास से चोरी किया हुआ  सामान एक कंप्यूटर एक एलसीडी सोने की चेन और मोबाइल जप्त कर लिया गया। इसके बाद उसके खिलाफ अपराध क्रमांक 518 , 511/18 के तहत कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया गया और जेल भेज दिया गया।

"To get the latest news update download the app"