इनोवा कार से ले जा रहे थे पौने दो करोड़ के सोना-चांदी के जेवरात, पुलिस ने घेराबंदी कर धरा

बालाघाट

मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने एक इनोवा कार में से करीब चार किलो सोने और  102 किलो चांदी के अाभूषण जब्त किए है।इनकी कीमत करीब पौने दो करोड़ रुपए बताई जा रही है। घटना  बिरसा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने आयकर विभाग को इसकी जानकारी दे दी है। इस पूरे मामले में छत्तीसगढ़ के बड़े कारोबारी मोहन जैन का नाम भी सामने आया हैं। बताया जा रहा है कि ये सारे जेवरात उन्हीं के है।

पुलिस से मिलीं जानकारी के अनुसार, जिले के बिरसा थाना क्षेत्र में शनिवार दोपहर को एक इनोवा कार ने एक युवक को टक्कर मार दी। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर गाड़ी चालक  को पकड़ा और तलाशी ली तो उसमें अाभूषण रखे हुए थे। जब्त किए गए अभूषणों में चार किलो सोना और 102 किलो चांदी निकला है, जिसकी कीमत लगभग पौने दो करोड़ रुपए बताई जा रही है।पुलिस ने धारा 102 के तहत जब्ती कार्रवाई की है।

गाड़ी में छत्तीसगढ़ के राजनंदगांव में रहने वाले बड़े कारोबारी मोहन जैन का नाम भी सामने आया हैं। यह सारे जेवरात उन्हीं के बताए जा रहे है।पुलिस ने आयकर विभाग को भी पूरे मामले की सूचना दे दी है।  आयकर विभाग के अफसर जब इस मामले में कारोबारी से पूछताछ करेंगे तब ब़ड़ा खुलासा हो पाएगा।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।