भाजयुमो नगर अध्यक्ष ने किया नाबालिग का अपहरण, पार्टी ने पद से हटाया

बड़वानी।

मध्यप्रदेश के बडवानी जिले में भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष पर एक नाबालिग लड़की के अपहरण का आरोप लगा है। पुलिस ने अध्यक्ष के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 और 366 के तहत मामला दर्ज किया गया है।घटना के बाद से ही ग्रामीणों में आक्रोश है।पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।घटना के बाद आरोपी अध्यक्ष को पद से हटा दिया गया है।मामला  सेंधवा थाना क्षेत्र का है।

बता दे कि आदित्य तेलंगू भारतीय जनता युवा मोर्चा का सेंधवा इकाई का नगर अध्यक्ष है और हाल ही में अपने भाई राहुल तेलंगू के साथ कांग्रेस से भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुआ था।

जानकारी के अनुसार,   नालेपार क्षेत्र निवासी भाजयुमो नगर अध्यक्ष आदित्य पिता रमेश तेलंगू (22) 17 वर्ष युवती का अपहरण कर फरार हो गया था।घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी के घर पर हमला कर दिया। हमले में आरोपी के पिता व बड़े भाई राहुल को मामूली चोट आई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को हटाया। जिसके बाद एक व्यक्ति के शिक़ायत पर आदित्य तेलंगू के विरुद्ध आईपीसी की धारा 363 और 366 के तहत अपहरण का प्रकरण दर्ज किया गया ।शिकायत के बाद से ही आरोपी फरार है।वही परिजनों ने पुलिस पर भी निष्पक्ष जांच ना करने का आरोप लगाया है।घटना के बाद शनिवार देर शाम को आरोपी को पद से हटा दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।