मासूम बच्ची के साथ दम्पति ने कुए में कूदकर दी जान

बैतूल ।। हेमंत पवार ।।

साईखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम जावरा के समीप एक किसान के खेत के कुएं में पति, पत्नी और उनकी मासूम पूर्वी के शव बरामद हुए है। दंपति और मासूम पूर्वी की मौत किन परिस्थितियों में हुई इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। मंगलवार को ग्राम जावरा निवासी किसान लीलाधर साकरे सुबह फसल पर दवाई का छिडक़ाव करने पहुंचा था, पानी निकालने के लिए खेत के कुएं पर पहुंचा तो उसे कुएं में तीन शव तैरते हुए दिखाई दिए। किसान ने साईखेड़ा पुलिस थाने में कुएं में शव होने की जानकारी दी। जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची।

साईखेड़ा थाने के उपनिरीक्षक ओपी शर्मा ने बताया कि कुएं से शव को बाहर निकाला तो मृतक के पास मिले कागजातो से उसकी शिनाख्त विनोद पिता गोविंदराव बारस्कर उम्र 38 साल के रूप में हुई। वहीं कुएं में मृतक की पत्नी सुशीला उम्र 30 साल और पूर्वी उम्र 03 साल का भी शव था। पुलिस ने शव को कुएं से निकालकर पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। 

गौरतलब है कि ग्राम सावंगी निवासी विनोद  बारस्कर वर्तमान में बारस्कर कॉलोनी बैतूल में के एन मालवीय मकान में किराए से परिवार सहित रहता था। विनोद का ससुराल ग्राम काहाखापा का है। विनोद बैतूल में रहकर बैंक के केश वाहन पर चालक बतौर कार्य कर रहा था।