Breaking News
पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी, कहीं ठेले पर बाईक रख जताया विरोध तो कहीं धरने पर बैठे कांग्रेसी | VIDEO : भूरी टेकरी विस्थापन को लेकर निगम की कार्रवाई, कांग्रेस विधायक ने मांगी मोहलत | राहुल गांधी के कार्यक्रम पर प्रशासन की 19 शर्तें, सिर्फ 15 फ़ीट के टेंट में सभा की इजाजत | VIDEO : भोपाल मेयर की सख्त कार्रवाई, नगरनिगम की ट्यूबवेल से हटवाया दबंग का कब्जा | कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश, मंडी में किसानों के साथ मिल सरकार के खिलाफ करें प्रदर्शन | प्रधानमंत्री योजना का आवास ना मिलने पर ग्रामीण ने खाया जहर, सरपंच-सचिव पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप | फेसबुक पर कलेक्टर को जान से मारने की धमकी, गृहमंत्री और सांसद पर भी आपत्तिजनक पोस्ट | 23 करोड़ का आईएएस.. | कांग्रेस प्रदेश कार्यसमिति का गठन, 20 जिला अध्यक्षों की घोषणा, दिग्विजय को अहम जिम्मेदारी | शिवराज कैबिनेट के फैसले, यहां पढ़िए विस्तार से |

ऐसा क्या हुआ कि नई नवेली दुल्हन को दूल्हे ने ही उतार दिया मौत के घाट

बैतूल  ।। हेमंत पवार ।।

बैतूल के आठनेर ब्लॉक में एक नई नवेली दुल्हन की सडी गली हुई लाश मिलने के सनसनीखेज मामले की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है । इस नई नवेली दुल्हन की हत्या किसी और ने नही बल्कि उसके ही दूल्हे ने की थी । शादी के सिर्फ 6 दिन बाद इस दुल्हन की मौत पुलिस के लिए पहेली बन गयी थी । लाश इतनी क्षत विक्षत हो गयी थी कि उसे पहचानना मुश्किल हो रहा था । 

जिले के आठनेर थाना इलाके में शादी के 6 दिन बाद घर से लापता हुई नव विवाहिता अनिता का शव गांव के ही स्कूल के पीछे जंगल मे सुनसान जगह पर पडा मिला था।दो दिन पुराना शव होने के कारण पुलिस उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाई | लेकिन शव की हालत बेहद खराब हो जाने के कारण चिकित्सकों ने उसे मेडीकोलीगल संस्थान भोपाल भेज दिया था । इस मामले में परिजनों ने भी पुलिस को हत्या की आशंका जताई थी जिसके आधार पर कुछ लोगों सहित पति को भी हिरासत में लिया गया था । 

दरअसल आठनेर थाना क्षेत्र के ग्राम पचमऊ निवासी सुखिराम की 22 वर्षीय पुत्री अनीता की शादी 24 अप्रैल को पास के ही गांव खैरी में सुखराम पिता धीरू पन्द्रे से हुई थी। शादी के बाद मृतिका 25 अप्रैल को अपने पति के साथ मायके वापस आई थी। इसके बाद से वह मायके में ही रह रही थी और अचानक 30 अप्रैल की रात वह घर से गायब हो गई। परिजनों ने उसकी ससुराल समेत अपने रिश्तेदारों के घर तलाश की लेकिन अनीता का कहीं भी पता नहीं चल पाया। और फिर 2 मई की शाम मवेशी चराने वाले लोगों को स्कूल के पीछे सुनसान इलाके में एक सडी गली लाश पडी दिखाई दी जिसे जानवरो ने नोंच लिया था। लाश का एक हाथ,पैर और चेहरा खराब हो चुका था। जिसकी सूचना तुरंत ही पुलिस को दी गई। पुलिस और ग्रामीण मौके पर पहुंचे जिसके बाद शव की शिनाख्त घर से लापता अनीता के रूप में  की गई। 


।। अवैध संबंध के चलते हुई थी दुल्हन की हत्या ।।

एसपी साकेत कुमार पांडेय और एसडीओपी पीएस ठाकुर ने बताया कि अनिता की हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई थी । जब अनिता अपने मायके में रह रही थी उसके साथ उसका पति सुखराम भी रह रहा था । एक रात को मृतिका अचानक घर से जंगल की ओर जाने लगी तो उसके पीछे पीछे उसका पति सुखराम भी जंगल की तरफ चला गया । स्कूल के पीछे जंगल मे मृतिका अनिता किसी लड़के से मिल रही थी । अपनी पत्नी को दूसरे मर्द के साथ देख आरोपी पति सुखराम आग बबूला हो गया और पत्नी का पास गया और उसने पत्नी अनिता को दो तीन थप्पड़ भी लगाए । इस दौरान सुखराम ने अनिता से तलाक भी मांगा लेकिन उसने कहा देखती हूं । इसी बीच कहा सुनी इतनी बढ़ गई कि सुखराम ने अपने नई नवेली दुल्हन को मारकर गिरा दिया और एक बड़ा पत्थर उसकी सर पे दे मारा जिसमे उसके मौत हो गई । घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से घर लौट आया ।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया जिसके बाद पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश कर दिया है । 

  Write a Comment

Required fields are marked *

Loading...