Breaking News
अधिकारी की कलेक्टर को नसीहत, 'आपकी कार्यशैली पर लज्जा आती है, तबादला करा लें' | दागियों का कटेगा टिकट, साफ-सुथरी छवि के नेताओं को चुनाव में उतारेगी भाजपा | फ्लॉप रहा कांग्रेस का 'घर वापसी' अभियान, सिर्फ कार्यकर्ता लौटे, नेताओं ने बनाई दूरी | शिवराज कैबिनेट की बैठक ख़त्म, इन प्रस्तावों पर लगी मुहर | सीएम चेहरे को लेकर सोशल मीडिया पर जंग, दिग्विजय भड़के | मुख्यमंत्री के काफिले पर पथराव, महिदपुर- नागदा के बीच की घटना, पुलिस वाहन के कांच फूटे | अब भोपाल में राहुल ने फिर मारी आंख, वीडियो वायरल | एमपी की 148 सीटों पर खतरा, बिगड़ सकता है बीजेपी का चुनावी गणित | LIVE: ऊपर से टपकने वाले को नहीं मिलेगा टिकट : राहुल गांधी | राहुल की सभा में उठी सिंधिया को सीएम कैंडिडेट घोषित करने की मांग |

मरीजों को तड़पता छोड़ लेडी डॉक्टर्स मनाती रही बर्थडे, वीडियो वायरल

बैतूल ।। हेमंत पवार ।।

बैतूल जिला अस्पताल में महिला डाक्टरों और नर्सो का अस्पताल में बर्थडे मनाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सीएमएचओ ने पूरे घटनाक्रम की जांच का भरोसा दिया है। उन्होंने जिला अस्पताल में हुए बर्थड़े के जश्न में डूबे हर कर्मचारी के खिलाफ जांच और कार्रवाई की बात कही है। गौरतलब है कि अस्पताल के मेटरनिटी वार्ड में मनाई जा रही इस बर्थडे पार्टी के दौरान एक शख्स मोबाइल कैमरे के पीछे से गुहार लगाता भी सुनाई पड़ रहा है की उसके मरीज को देखा जाए लेकिन डाक्टर केक काटने और खाने के साथ मस्ती में मगन दिखाई दे रहे है।  इसी बीच वीडियो बना रहे युवक की महिला  डाक्टर से कहा सुनी भी दिखाई पड़ रही है जिसमे डाकटर  वहां मौजूद  गुहार लगा रहे शख्स को चलता किये जाने का कह  रही है।  वीडियो में बर्थडे की मटरगस्ती दिखाई पड़ रही है। हालांकि वीडियो में पीछे से केक खिलाने ताली बजाने  कहा जाना भी सुनाई पड़ रहा है।  

वीडियो वायरल होने बाद यहाँ हड़कंप मच गया है। अस्पताल के अधीक्षक डॉ अशोक बारंगा पांच दिन से छुट्टी पर बैतूल से बाहर है इसलिए कुछ भी कहने से बच रहे है।  हालाकि सफाई दे रहे है की बर्थडे ओपीडी टाइम के बाद मनाई गयी होगी।  उन्होंने साथ ही यह भी कहा है की विडिओ बना रहा युवक डाक्टरों से बदतमीजी कर रहा था।  हालांकि युवक और उसकी माँ ने इन आरोपो से इनकार किया है। उन्होंने कहा है कि ऐसे हालात में उनका सरकारी अस्पताल के सिस्टम से भरोसा उठ गया है।

आपको बता दे की यह वायरल वीडियो 7 जुलाई का है।  बताया जा रहा सारनी नगरपालिका इलाके के श्रीराम यादव अपनी पत्नी गुंता यादव का इलाज कराने अस्पताल पहुंचे थे।  जहा उन्हें अपनी पत्नी को डाक्टर को दिखाने के लिए घंटों इंतजार करना पड़ा।  इस बीच जब उनका बेटा अनिल डाक्टर का पता लगाने अंदर पंहुचा तो वहा डाकटर बर्थडे मनाने में मशगूल थे।  जिसके बाद उसे मरीज को निजी डाक्टर को दिखाना पड़ा।  आरोप यह भी है की इस दौरान एक गर्भवती का पति भी उसकी पत्नी को देखे जाने की गुहार लगाता रहा।  इस मामले की शिकायत सीएम हेल्पलाइन में भी की गयी है।  

घटना के बाद वहा मौजूद डॉक्टर जिनका नाम अंकिता पॉल बताया जा रहा है ट्रेनिंग के लिए ग्वालियर चली गयी है।  जिसकी वजह से उनका पक्ष नहीं मिल सका है।  हालाकि वीडियो वायरल होने के बाद दबी जुबान से यह भी कहा जा रहा है कि युवक डाक्टरों के साथ बदतमीजी कर रहा था।  हमारी पड़ताल के मुताबिक़ में डाक्टरों की तरफ से 9 जुलाई की रात 11 बजे तक अस्पताल की पुलिस चौकी में कोई शिकायत न तो दर्ज कराई गयी है और न ही कोई आवेदन दिया गया है। 


  Write a Comment

Required fields are marked *

Loading...