Bhind News की खबरें

Bhind News : अफसर कहते हैं ट्रांसफॉर्मर नहीं हैं, पूर्व भाजपा विधायक ने पकड़ी ट्रांसफॉर्मर भरी गाड़ी, भिंड बिजली विभाग में बड़े घोटाले की आशंका

आज सुबह पुर गाँव के कुछ लड़के सुबह हाइवे पर खड़े थे, वहां खड़े आकाश शर्मा नामक युवक को पेट्रोल पम्प के पास ट ट्रांसफॉर्मर से भरी एक गाड़ी दिखाई दी, उन्होंने तत्काल फोन कर पूर्व भाजपा विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाहा को मौके पर बुला लिया और गाड़ी को रोक लिया। पूर्व विधायक ने गाड़ी को ले जाकर बिजली विभाग के पास खड़ा करवा दिया और अफसरों को फोन किया। 

शादी का माहौल मातम में बदला, आग लगने से तीन बच्चों की मौत, बचाने दौड़े चार झुलसे, अस्पताल में भर्ती

गर्मी के कारण आग ने  तत्काल विकराल रूप ले लिया और बगल के कमरे की चपेट में ले लिया , इस कमरे में अरविंद के बड़े बेटे का 4 साल का बेटा कार्तिक, 8 साल की बेटी भावना और बेटी पूजा की 4 साल की बेटी परी खेल रहे थे वो आग की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई।

वोल्टेज के अप-डाउन से मिलेगी निजात, बिजली कंपनी ने स्थापित किया चंबल क्षेत्र में पहला 200 MVA पावर ट्रांसफार्मर

ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने एम.पी. ट्रांसको के कार्मिकों को इस सफलता पर बधाई देते हुये बताया कि मेहगांव में लगभग 7.5 करोड रुपये की अनुमानित लागत से 200 एम.व्ही.ए. क्षमता का यह पावर ट्रांसफार्मर चंबल क्षेत्र में प्रथम बार स्थापित किया गया है।

मप्र के राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया सड़क दुर्घटना में घायल, ग्वालियर के बिरला अस्पताल में भर्ती

मध्य प्रदेश सरकार के नगरीय प्रशासन व आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं, वे ग्वालियर से अपनी विधानसभा मेहगांव जा रहे थे, उन्हें सिर में चोट आई है, मंत्री को ग्वालियर के बिरला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे हैं।

Bhind News: अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 05 बन्दूक और 12 देशी कट्टे बरामद

Bhind News: भिंड पुलिस ने अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है। उनके पास कुल…

Bhind News: चंबल नदी में नहाने गए 25 वर्षीय युवक की डूबने से मौत, रेस्क्यू में जुटी SDRF की टीम

मौके पर पहुंची एसडीआरएफ टीम के द्वारा रेस्क्यू किया जा रहा है लेकिन अभी तक युवक का कुछ पता नहीं लगा है।

लाइन लॉस को कम करने और विद्युत् इंफ़्रास्ट्रक्चर सुद्रढ़ करने के लिए भिंड जिले में होंगे 180 करोड़ रुपये के कार्य

जिलों में विद्युत अधो-संरचना को सुदृढ़ करने एवं विद्युत हानियों को कम करने के उद्देश्य से विभिन्न कार्यों के लिए केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा राशि स्वीकृत की गई है।