Bhind samachar की खबरें

शादी का माहौल मातम में बदला, आग लगने से तीन बच्चों की मौत, बचाने दौड़े चार झुलसे, अस्पताल में भर्ती

गर्मी के कारण आग ने  तत्काल विकराल रूप ले लिया और बगल के कमरे की चपेट में ले लिया , इस कमरे में अरविंद के बड़े बेटे का 4 साल का बेटा कार्तिक, 8 साल की बेटी भावना और बेटी पूजा की 4 साल की बेटी परी खेल रहे थे वो आग की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई।

वोल्टेज के अप-डाउन से मिलेगी निजात, बिजली कंपनी ने स्थापित किया चंबल क्षेत्र में पहला 200 MVA पावर ट्रांसफार्मर

ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने एम.पी. ट्रांसको के कार्मिकों को इस सफलता पर बधाई देते हुये बताया कि मेहगांव में लगभग 7.5 करोड रुपये की अनुमानित लागत से 200 एम.व्ही.ए. क्षमता का यह पावर ट्रांसफार्मर चंबल क्षेत्र में प्रथम बार स्थापित किया गया है।

मप्र के राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया सड़क दुर्घटना में घायल, ग्वालियर के बिरला अस्पताल में भर्ती

मध्य प्रदेश सरकार के नगरीय प्रशासन व आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं, वे ग्वालियर से अपनी विधानसभा मेहगांव जा रहे थे, उन्हें सिर में चोट आई है, मंत्री को ग्वालियर के बिरला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे हैं।

लाइन लॉस को कम करने और विद्युत् इंफ़्रास्ट्रक्चर सुद्रढ़ करने के लिए भिंड जिले में होंगे 180 करोड़ रुपये के कार्य

जिलों में विद्युत अधो-संरचना को सुदृढ़ करने एवं विद्युत हानियों को कम करने के उद्देश्य से विभिन्न कार्यों के लिए केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा राशि स्वीकृत की गई है।

नगर पालिका कर्मचारी ने की खुदकुशी, आत्महत्या से पहले बनाया वीडियो, पत्नी उसकी बहनों और सास पर गंभीर आरोप

जहरीला पदार्थ खाने से पहले बनाये वीडियो में पत्नी, उसकी दोनों बड़ी बहनों और सास पर उसके सुखी संसार को उजाड़ने का आरोप लगाया, नपा कर्मचारी ने विस्तार से अपनी बात बताई उसने कहा कि उसकी पत्नी उसे छोड़कर ग्वालियर चली जाती है कई कई महीनों तक नहीं आती है मेरे दो बेटी और एक बेटा है उसे भी छोड़ जाती है, ये सब चाहते हैं कि मैं मर जाऊं, और इन्हें नौकरी पैसा मिल जाये।

पुलिस जवान का हाई वोल्टेज ड्रामा, डीएसपी के सामने फाड़ी वर्दी, किया हंगामा

डीएसपी ने कहा कि मैंने दोनों के विवाद को सुनने के लिए अपने चेंबर में बुलाया था लेकिन आरक्षक सुल्तान सिंह उत्तेजित हो गया उसने वर्दी फाड़ दी और हंगामा करते हुए बाहर निकल गया, मैंने घटना की जानकारी एसपी साहब को दे दी है, उनके निर्देश पर एक प्रतिवेदन बनाकर भेज दिया है अब इस मामले में कार्यवाही एसपी साहब ही करेंगे।

Lokayukta Action : शौचालय निर्माण की राशि निकालने मांगी रिश्वत, पंचायत सचिव गिरफ्तार

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टोलरेंस अपनाने के निर्देश दिए हैं जिसके बाद से लोकायुक्त पुलिस सहित अन्य जाँच एजेंसियां भ्रष्ट अधिकारियों कर्मचारियों के खिलाफ लगातार कार्यवाही कर रही है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान भिंड से करेंगे विकास यात्रा की शुरुआत, रथों को दिखायेंगे हरी झंडी, करेंगे हित लाभ का वितरण

मुख्यमंत्री जन-सेवा अभियान में मुरैना और श्योपुर में प्राप्त आवेदनों में से 95 प्रतिशत से अधिक तथा भिण्ड में 91 प्रतिशत से अधिक आवेदन स्वीकृत किये गये हैं। भिंड में 661, मुरैना 628 और श्योपुर में 287 शिविर लगाये गये। इन 1571 शिविरों में प्राप्त 4 लाख 386 आवेदन में से 3 लाख 77 हजार 886 आवेदन स्वीकृत किए गए हैं।

गोहद में व्यापारी के साथ लूट से भड़के नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह, प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

भिंड जिले के गोहद में आज सुबह गल्ला व्यापारी राकेश सिंघल को लुटने वाले बदमाश कई घंटे बाद भी बे सुराग हैं, बदमाश दिनदहाड़े लाखों रुपये लूट कर भाग गए और पुलिस हाथ मलती रह गई ।

Bhind News : गल्ला व्यापारी के साथ लाखों की लूट, गाड़ी पंचर हुई, रास्ते में छोड़ भागे बदमाश

लूट की घटना के बाद से गोहद के व्यापारियों में आक्रोश है , वे पुलिस अधिकारियों से बदमाशों की शीघ्र गिरफ़्तारी और सुरक्षा की मांग कर रहे हैं ।