MP Electricity Company की खबरें

electricity bill payment

MP Electricity Consumers 2023 : दिसंबर 2022 में 38 लाख 66 हजार 575 बिजली उपभोक्ताओं को 808 करोड़ 94 लाख की सब्सिडी दी गयी है।

Govt employee news

MP Electricity Employee 2023 : ऊर्जा मंत्री ने कहा कि बिजली कर्मचारियों की समस्याओं पर सहानुभूतिपूर्वक विचार कर निदान की कार्यवाही की जायेगी। बिजली कम्पनियों में नई नियुक्तियाँ जल्द की जायेंगी।

mp electicity bill

MP Electricity Bill : यह व्यवस्था कंपनी कार्यक्षेत्र के भोपाल, नर्मदापुरम्, ग्वालियर और चंबल संभाग के 16 जिलों के सभी श्रेणी के बिजली उपभोक्ताओं के लिए लागू की गई है।

mp electicity bill

MP electricity consumers: मध्यप्रदेश शासन की अटल गृह ज्योति योजना के अनुसार वे घरेलू उपभोक्ता इसके लिए पात्र है, जिनकी औसत मासिक खपत 150 यूनिट या इससे कम होती है।

electricity bill payment

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। नवरात्रि (Navratri) से पहले बिजली उपभोक्ताओं (MP Electricity consumers) को बड़ा झटका लगा है। दरअसल अक्टूबर महीने…

electricity bill payment

शिवपुरी, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में बिजली कंपनी (MP Electricity company) ने बड़ा एक्शन लिया गया है। दरअसल मध्य प्रदेश विद्युत…

electricity bill payment

MP electricity bill: कंपनी ने यह भी निर्देश दिए हैं कि कंपनी कार्यक्षेत्र के सभी 16 जिलों में बिजली वितरण केन्द्र/बिल भुगतान केन्द्र अवकाश के दिन खुले रहेंगे। इसके लिए सभी मैदानी महाप्रबंधकों को निर्देशित किया गया है।

government employees

Employees compassionate appointment: हाई कोर्ट ने कहा कि यदि कोई कर्मचारी अपने निजी वाहन से ऑफिस जा रहा है और रास्ते में उसकी दुर्घटना में मौत हो जाती है, तो इसे कार्यस्थल दुर्घटना नहीं मानी जाएगी।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर शहर (Indore) में अब तक साल भर के अंदर करीब बिजली कंपनी के चार से पांच…

mp electicity bill

MP electricity consumers: मध्य क्षेत्र बिजली कंपनी ने ग्वालियर-चंबल संभाग के 16 जिलों के 37 लाख से अधिक उपभोक्ताओं को 1500 करोड़ की सब्सिडी का लाभ दिया है।