महिला आरक्षक को पति ने प्रताडि़त किया, सोशल मीडिया पर डाल दी अश्लील फोटो

भोपाल। कमला नगर थाना पुलिस ने एक महिला आरक्षक की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ प्रताडि़त करने, मारपीट करने तथा फेसबुक पर अश्लील फोटो अपलोड करने का मामला दर्ज किया है। आरोपी युवक की गिरफ्तारी कर ली गई है। पुलिस आज आरोपी को न्यायालय में पेश करेगी।

पुलिस के अनुसार 29 वर्षीय महिला नेहरू नगर पुलिस लाइन में अपने पिता के साथ रहती है। वह आरक्षक के पद पर थाने में पदस्थ है। वहीं आरोपी अभिषेक यधुवंशी फिलहाल अपने माता पिता के साथ रह रहा है और प्रायवेट नौकरी करता है। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि एक पिछले साल उसकी शादी अभिषेक से हुई थी। दहेज में सभी जरूरी साजो सामान दिया गया था। शादी के तीन महीने बाद से ही आरोपी दहेज में रकम की मांग को लेकर उसे प्रताडि़त करने लगा था। दोनों के बीच आए दिन विवाद होते थे। जिस कारण पिछले कुछ समय से वह अपने पिता के साथ रहने लगी थी। आरोपी पति की हरकतों से तंग आकर उसने पुलिस में शिकायत करने की बात उससे की थी। पति ने शिकायत न करने का दबाव बनाया था। दो दिन पहले अभिषेक ने पीडि़ता के साथ निजी पलों की एक तस्वीर को उसे मैसेंजर पर सेंड किया और शिकायत करने के एवज में उक्त फोटो वायरल करने की धमकी दी। पीडि़ता आरोपी की दबाव में नहीं आई तो उसने फेसबुक पर फोटो को वायरल कर दिया। जिसके बाद में महिला आरक्षक ने कमला नगर थाने में प्रकरण दर्ज करा दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। 


- न्यायालय परिसर में बलात्कार पीडि़ता से छेडख़ानी

इधर एमपी नगर थाना इलाका स्थित भोपाल कोर्ट में कल दोपहर को 35 वर्षीय महिला पेशी पर गई थी। जहां से पेशी कर बाहर आई तो आरोपी भगत सिंह मलिक उसे मिल गया। जिसने पीडि़ता से कहा की तू रोहतक में बलात्कार के प्रकरण में पेशी करने आई तो जान से मार दूंगा। महिला ने उससे कोई भी बात करने से इनकार कर दिया। तब बदमाश ने उसका हाथ पकड़ लिया था मारपीट करते हुए अश्लील हरकत कर दी। जिसके बाद में फरियादिया ने थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज करा दिया। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। 


"To get the latest news update download the app"