mp congress की खबरें

विधानसभा में हंगामे पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार, "शुक्ला पर शोर, शकील पर मौन", ये है कांग्रेस का असली चेहरा

डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जैसे ही आज वन्दे मातरम से सदन की शुरुआत हुई कांग्रेस ने हंगामा शोर शराबा शुरू कर दिया, उन्होंने कहा कि ये बहुत पीड़ादायी है, कांग्रेस ने सदन की परंपरा को तोडा जो उसका स्वभाव है, डॉ मिश्रा ने कि कांग्रेस ने फिर साबित किया है कि उसने राष्ट्रीय प्रतीकों, राष्ट्रगान अदि के अपमान बीड़ा उठाया है।

अरुण यादव

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस नेता अरुण यादव ने पटवारी भर्ती परीक्षा में धांधली का आरोप लगाया है।उन्होंने एक बार फिर व्यापमं में घोटाले की आशंका जताई है और पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।

केंद्रीय मंत्री सिंधिया का कांग्रेस पर तंज, 2018 में ग्वालियर चंबल ने झोली भरी, बदले में मिली सिर्फ वादाखिलाफी

सिंधिया ने कहा, मैं तो ये मानता हूँ कि जो वादे जनता से किये जाये और फिर उन्हें नहीं निभाया जाये तो इससे बड़ा विश्वासघात नहीं हो सकता हैं, सिंधिया ने कहा कि शिवराज जी के नेतृत्व में ग्वालियर का काया पलट हो रहा है जो कल्पना किसी ने नहीं की थी वो योजनायें धरातल पर उतर रहीं हैं।

केंद्रीय मंत्री Scindia ने की MP की जनता से अपील, तब के एमपी और अब के एमपी को देखकर फैसला लें, कांग्रेस पर कसा तंज 

सिंधिया ने कल बुधवार को ग्वालियर में कांग्रेसियों के बीच हुई हाथापाई, मारपीट पर तंज कसते हुए कहा कि जिस कांग्रेस ने 15 महीने की सरकार में प्रदेश की जनता पर लाठियां बरसाई थी , कर्जा माफ़ी के नाम पर विश्वासघात किया, बेरोजगारी भत्ते के नाम पर विश्वासघात किया, संबल जैसी भाजपा की कई कल्याणकारी योजनाओं को बंद किया आज अपने आप में ही लाठियां बरसा रही है, ग्वालियर का द्रश्य देख लीजिये और फिर उस आधार पर आगे फैसला लीजिये।  

सीधी पेशाब कांड : सीएम शिवराज और पीड़ित आदिवासी की पत्नी की बातचीत को कांग्रेस ने किया वायरल

एमपी यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया ने बातचीत का वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर करते हुए ट्वीट किया – वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि किस तरह से मुख्यमंत्री भोपाल से अपने गुर्गों के जरिए पीड़ित परिवार को आवाज बंद करने के लिए पैसों और घर का लालच दे रहे हैं। शिवराज जी, शायद आपको इस बात का अंदाजा नहीं है कि आदिवासी, आदिकाल से जल, जंगल और जमीन के मालिक हैं। उनके लिए आपके चंद सिक्कों से बड़ी चीज अपना आत्मसम्मान है।

shivraj singh chouhan

प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर शिवराज सरकार को घेरा – मध्य प्रदेश में भाजपा विधायक के एक करीबी द्वारा आदिवासी युवक के साथ की गई अमानवीय व घृणित हरकत बेहद शर्मनाक है। प्रदेश में भाजपा के 18 साल के शासन में आदिवासियों पर अत्याचार के 30,400 मामले सामने आए हैं। भाजपा राज में आदिवासी हितों पर केवल कोरे दावे और कोरी बातें हैं। आदिवासियों पर अत्याचार रोकने के असल कदम क्यों नहीं उठाती सरकार?

MP News : विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में नियुक्तियां, NSUI के जिला अध्यक्षों की सूची जारी

एन एस यू आई के महासचिव एवं मप्र के प्रभारी नितीश गौर ने प्रदेश के 52 जिलों के जिला अध्यक्षों की सूची जारी कर दी है, गौरतलब है कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ पोस्टर अभियान में NSUI ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था और 50 प्रतिशत कमीशन वाले पोस्टर छिपाने में अहम् भूमिका निभाई थी, पार्टी अब इनकी सक्रियता को चुनावों में यूज करना चाहती है।

MP News : कमल नाथ ने दी फूलसिंह बरैया को नसीहत, इस तरह की बातें नहीं करनी चाहिए, हम इस लेवल तक नहीं आ सकते

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता फूलसिंह बरैया ने अधिकारियों के लिए अपशब्द कहे उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आने पर उल्टा लटका दूंगा, बरैया ने गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के लिए भी अमर्यादित टिप्पणी करते हुए अपशब्द कहे।

Gwalior News : अरविंद केजरीवाल का वादा, MP में देंगे फ्री बिजली, पानी, शिक्षा और इलाज, कांग्रेस-भाजपा पर कसा तंज

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मप्र में देश की सबसे महंगी बिजली मिलती है लेकिन हम मप्र में भी दिल्ली और पंजाब की तरह ही फ्री और 24 घंटे बिजली देंगे , इसके अलावा हम मप्र में फ्री पानी, फ्री शिक्षा, फ्री इलाज, महिलाओं को फ्री ट्रांसपोर्ट और बुजुर्गों को फ्री यात्रा कराएँगे