प्रदेश में हालात ख़तरनाक, अपराधियों को क़ानून का ख़ौफ़ नहीं : कमलनाथ

भोपाल।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने एक बार फिर शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए है। कमलनाथ ने लगातार प्रदेश में बढ़ते अपराधों और दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर शिवराज सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट के माध्यम से शिवराज सरकार पर तीखें वार किए है और इस्तीफे की मांग की है।

दरअसल, हाई कोर्ट ने कई मामलों में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए। तीखी टिप्पणी की है और कहा है कि प्रदेश में हालात ठीक नहीं हैं, रेप के आरोपी को जमानत कैसे दे दी गई। कोर्ट ने फरार भू-माफिया, गुंडों के नहीं पकड़े जाने पर डीजीपी को निर्देश दिए थे। कोर्ट ने कहा था कि संगीन मामलों के आरोपी अग्रिम जमानत के प्रयास में रहते हैं, लेकिन पुलिस इन तक नहीं पहुंच पाती। डीजीपी ऐसे मामलों में हस्तक्षेप करें। फिर भी सिस्टम में सुधार नहीं हो रहा।

वही कमलनाथ ने भी हाईकोर्ट की इस टिप्पणी के बाद इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि  प्रदेश में हालात ख़तरनाक , अपराधियों को क़ानून का ख़ौफ़ नहीं “ बढ़ती दुष्कर्म की घटनाओं पर हाईकोर्ट की इस टिप्पणी के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री को पद पर रहने का एक मिनट भी हक़ नहीं , उन्हें अविलंब इस्तीफ़ा देना चाहिये , नहीं तो पार्टी नेतृत्व को उन्हें तत्काल हटाना चाहिये...


"To get the latest news update download tha app"