कार से उतरकर बिना हेलमेट के मोटरसाइकिल पर निकली साध्वी, गली-गली में घूम कर रही प्रचार

भोपाल। 

मध्यप्रदेश में तीसरे चरण के लिए 12  मई को वोट डाले जाने है। अंतिम दौर में बीजेपी कांग्रेस के प्रत्याशी जमकर जोर लगा रहे है और जनसंपर्क मे जुटे हुए है। एक तरफ कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में पूरा संत समाज सड़कों पर उतर आया है और रोड शो कर रहा है वही दूसरी तरफ खुद बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा बाइक पर सवार होकर भोपाल की गलियों के चक्कर लगा रही है। इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी नजर आए।हैरानी की बात तो ये है कि इस दौरान उन्होंने हेलमेट नही पहना था।हालांकि जो गाड़ी चला रहा था उसने जरुर हेलमेट पहन रखा था।

दरअसल, भोपाल लोकसभा सीट पर १२ मई रविवार को चुनाव होना है। प्रत्याशियों के पास प्रचार के लिए केवल अब तीन दिन बचे है। जैसे जैसे समय नजदीक आता जा रहा है वैसै वैसे दिलों की धड़कने भ तेज होती जा रही है। जीत के लिए हर कोई ऐड़ी से चोटी तक का जोर लगा रहा है। जहां कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय संतों के साथ मिलकर रोड शो निकाल रहे है और हिन्दुत्व की राह पर चल रहे है वही बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा कार से उतरकर मोटरसाइकिल पर आ गई है औऱ कार्यकर्ताओं के साथ गली गली घूमकर प्रचार कर रही है।आज भोपाल के लिए अपना विजन डॉक्यूमेंट पेश करने के बाद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर मोटरसाइकिल पर सवार होकर प्रचार के लिए निकलीं। ये अलग बात है कि उन्होंने इस दौरान हेलमेट नहीं पहना था। इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उनके साथ मौजूद थे।अब साध्वी का यह सिलसिला तीन दिन तक चलने वाला है। हालांकि शाम को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह साध्वी के समर्थन में बड़ा रोड शो करने वाले है। 

इस मौके पर मीडिया से चर्चा के दौरान साध्वी ने कहा कि मैं अभी सड़कों पर ही प्रचार कर पा रही हूं, कांग्रेस की प्रताड़ना के कारण गलियों में नहीं जा पा रही थी। आज से बाइक पर प्रचार करूंगी, ताकि जनता के बीच में जाकर अपनी बात बता सकूं और उनकी क्या मांगें हैं, उन्हें समझ सकूं। 


"To get the latest news update download the app"