VIDEO: साध्वी प्रज्ञा की बढ़त बरकार, दिग्विजय के विधायक भाई बोले- 'अभी उम्मीद नहीं छोड़ी'

भोपाल।  मध्य प्रदेश लोकसभा चुनाव परिणाम के ‌लिए वोटों की गिनती जारी है।  सबकी निगाहें भोपाल लोकसभा सीट पर टिकी हुई है। यहां बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह को पटखनी देती हुई नजर रही है। शुरुआती रुझानों में साध्वी दिग्विजय से आगे चल रही है।  दोनों के बीच आंकडा बड़ा है ऐसे में दिग्विजय के लिए जीत हासिल करना चुनौती साबित हो रही है। इसी बीच कांग्रेस विधायक और दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह फिर भी जीत का दावा कर रहे है। 

दरअसल, दिग्विजय सिंह के भाई विधायक लक्ष्मण सिंह मतगणना केंद्र पर पहुंचे । जहां मीडिया से चर्चा करने के दौरान जब उनसे पूछा गया कि साध्वी प्रज्ञा आगे चल रही है तो उन्होंने कहा कि अभी और भी पेटियां खुलनी है, हमने उम्मीद नहीं छोड़ी है। हालांकि उन्होंने ये जरुर कहा कि जीत का मार्जिन कम होगा, लेकिन जीत तो दिग्विजय सिंह की ही होगी। अंतिम निर्णय जनता का होगा। आगे के नतीजे आना अभी बाकी है। इससे पहले सुबह मतगणना स्थल पर निकलने से पहले दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं कई वर्षों से राजनीति में हूं। मेरे लिए चुनाव जीतना बहुत महत्वपूर्ण हैं। 

वही बुधवार को काउंटिंग से पहले कमलनाथ सरकार में कानून मंत्री पीसी शर्मा ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा था हर चुनाव और रिजल्ट को लेकर बेचैनी रहती है, हालांकि हम और दिग्विजय सिंह जीत के लिए पूरी तरह कॉन्फिडेंट है।  पूरे देश में दिग्विजय सिंह अपनी पैठ रखते हैं। पूरी उम्मीद है कि दिग्विजय सिंह भोपाल से चुनाव जीतेंगे।

इधर, चुनाव से पहले प्रायश्चित करने मौन और तपस्या में लीन हुई साध्वी प्रज्ञा ने आज अपना मौन खोल दिया है। 21 पहर के मौन व्रत के बाद साध्वी पहली बार सामने आईं तो उनके मुंह से जय श्रीराम का नारा निकला।इस दौरान उन्होंने उन्होंने विक्ट्री का साइन भी दिखाया। थोड़ी देर में वे भी मतगणना केन्द्र पर पहुंचने वाली है।साध्वी के लगातार बढ़त बनाने से मुकाबला और रोमांचक हो गया है। देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले राउंडों में कौन आगे निकलता है।



"To get the latest news update download the app"