PHOTOS: वोटिंग से पहले फिर वायरल हो रही यह तस्वीरे, सोशल मीडिया पर मचा रही धूम

भोपाल।

लोकसभा चुनाव अपने अंतिम चरण मे पहुंच चुका है, लेकिन इस लोकतंत्र के पर्व के अलग अलग रंग अब भी सुर्खियाों में छाए हुए है।हाल ही में नीली और पीली साड़ी में महिला अधिकारियों की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।दोनों अधिकारी रातों-रातों सेलेब्रेटी बन गई थी, यहां तक की मीडिया भी इनकी तलाश में जुट गया था , अभी ये दौर थमा ही था कि अब एमपी के चौथे चऱण की वोटिंग से पहले फिर कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है।वायरल फोटोज में महिला अधिकारी अपने अलग अलग लुक में हाथों में  ईवीएम लिए मतदान केंद्र की ओर रवाना होती हुई नजर आ रही है।  इन तस्वीरों में खास बात ये है कि इनमें कुछ महिला अधिकारियों ने साड़ी तो कुछ ने सूट तो कुछ ने गर्मी के हिसाब से वेस्टर्न आउट-फिट्स पहन रखे है।जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

                दरअसल, रविवार को एमपी में चौथे चरण की वोटिंग के लिए आठ सीटों पर मतदान होना है। इसमें देवास-शाजापुर लोकसभा सीट के लिए भी वोट डाले जाने हैं। ऐसे में शनिवार को इस सीट के लिए चुनाव ड्यूटी में तैनात कर्मचारियों को मतदान सामग्री बांटी गई। इस दौरान पेशे से शिक्षक अभिलाषा श्रीवास्तव की एक तस्वीर सामने आई, जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जब उनसे इस बारे में सवाल पूछा गया तो अभिलाषा का कहना था कि, फैशन महिलाओं की स्वतंत्रता का प्रतीक है और वो आजादी के साथ मतदान ड्यूटी कर रही हैं। इसके अलावा महिला बाल विकास विभाग में परियोजना अधिकारी भावना बड़ोदिया भी ग्लैमरस अंदाज में चुनाव ड्यूटी पर पहुंचीं। वहीं कई स्थानों पर तो महिला कर्मचारी सेल्फी लेते नजर आईं।इसके अलावा चुनाव ड्यूटी के दौरान कर्मचारी का ऐसा ही ग्लैमरस अंदाज इंदौर में भी नजर आया। जब हैट लगाकर महिला कर्मचारी मतदान सामग्री ले जाते हुए कैमरों में कैद हो गई।

इससे पहले वायरल हुई थी पीली साड़ी और नीली ड्रेस वाली फोटो

इससे पहले हाथ में ईवीएम मशीन लिए भोपाल की रहने वाली योगेश्वरी गोहिटे की नीली ड्रेस फोटो वायरल हुई थी। जब वह मतदान केंद्र में ड्यूटी करने जा रही थीं, उनकी ड्यूटी बूथ नंबर 100 गोविंदपुरा आईटीआई में लगी थी। योगेश्वरी गोहिटे एक वर्ष से पीओ (प्रमाणीकरण अधिकारी) के रूप में कार्यरत हैं। इससे पहले वे जम्मू में थीं। योगेश्वरी मूलतः बैतूल जिले की रहने वाली हैं। इनके पति सेना में मेजर के पद पर हैं। वही दूसरी तस्वीर पीली साड़ी में जो वायरल हुई थी वह लखनऊ की रहने वाली रीना द्विवेदी की थी । रीना वो लोक निर्माण विभाग में कार्यरत हैं। पांचवे चरण में जब उनकी फोटो वायरल हुई तब वो लखनऊ के मोहनलालगंज तहसील के नगराम क्षेत्र में पोलिंग अफसर बनाकर भेजी गई थीं।