VIDEO : दिग्विजय के समर्थन में सड़कों पर उतरा संत समाज, रोड शो में लगे 'मोदी-मोदी' के नारे

भोपाल।

 मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आज संतो का जमावड़ा लगा हुआ है। देश भर से आए संत समाज ने सड़कों पर उतरकर कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के समर्थन में  मेगा रोड शो किया जा रहा है। । बड़ी संख्या में साधु-संत के साथ लोग इस रोड शो में शामिल हुए है। राजधानी के पुराने व्यावसायिक क्षेत्र में निकले करीब एक किलोमीटर लंबे इस रोड शो के दौरान जहां साधु संतो ने  लगातार नर्मदा मैया और भारत माता की जय के नारे भी लगाए वही भीड़ में 'मोदी-मोदी' के नारे भी जमकर सुनाई दिए। खास बात ये है कि इस दौरान संतों के साथ कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय भी मौजूद रहे ।

दरअसल, दिग्विजय सिंह भोपाल लोकसभा सीट से प्रत्याशी हैं। उनकी जीत की कामना के लिए मंगलवार को कंप्यूटर बाबा और प्रदेश भर से आए साधु-संतों ने हवन-पूजन किया था।कई संतों ने हठयोग और अनुष्ठान करके दिग्विजय की जीत के लिए भगवान से आशीवार्द भी मांगा था। दिग्विजय भी इस विशेष पूजा में पत्नी अमृता से साथ शामिल हुए थे।

वही आज बुधवार को राजधानी की सड़कों पर कंप्यूटर बाबा और दिग्विजय की अगुवाई में भगवा ध्वज फहराते रोड शो निकाला गया। साधु-संतों का रोड शो इमाम ई गेट से शुरू हुआ।इस दौरान साधु संत जय सियाराम के नारे भगवा झंडे और कांग्रेस के झंडे लेकर चल रहे थे। साधु-संतों का रोड शो चौक बाजार पहुंचा तो वहां। जगह-जगह स्वागत और जल की व्यवस्था की गई थी।  संतों का काफिला जैसे ही भावानी चौक पहुंचा हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के नारे सुनाई देने लगे। बाबा के रोड शो में एक तरफ हर हर महादेव लगा रहे थे उसी समय चौक में कुछ लोग हर हर मोदी के नारे लगा रहे थे।इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें साधु-संतों के रोड शो के बीच कुछ लोग मोदी-मोदी के नारे लगा रहे हैं हालांकि बाद में जब कांग्रेसियों को इस बात की भनक लगी तो उन्होंने भीड़ पर निगाह रखना शुरु कर दिया  और फिर रोड शो आगे बढ़ा।इस रोड शो का समापन बस स्टैंड पर होना है।



"To get the latest news update download the app"