जावेद अख्तर के बयान पर बवाल, करणी सेना बोली-3 दिन में माफी नहीं मांगी तो घर में घुसकर मारेंगे

भोपाल।

मशहूर गीतकार जावेद अख्तर के बुर्का और घूंघट प्रतिबंध वाले बयान के बाद सियासी बवाल मच गया है।राजनैतिक दलों के बाद अब करणी सेना ने इस बयान पर आपत्ति जताई है। साथ ही जावेद को धमकी देते हुए कहा है कि अगर उन्होंने तीन दिन  के अंदर माफी नहीं मांगी तो घर में घुसकर मारेंगे।इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल गुरूवार को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में जावेद कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के समर्थन में पहुंचे थे। जहां मीडिया से बातचीत करने के दौरान कहा था कि देश में बुर्का पहनने पर प्रतिबंध लगने से उन्हें कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन केंद्र सरकार राजस्थान में लोकसभा सीटों के लिए 6 मई को होने वाले मतदान से पहले घूंघट प्रथा पर भी प्रतिबंध लगाए, उनके इस बयान के आने के बाद राजनैतिक गलियारो में हड़कंप मच गया था। वही बढ़ते विवाद को देखते हुए  उन्होंने अपने बयान से यू-टर्न ले लिया था और शुक्रवार को ट्वीट कर लिखा कि  'कुछ लोगो ने मेरे बयान को बिगाड़ने का प्रयास किया है, मैंने कहा था कि हो सकता है श्रीलंका में सुरक्षा के लिहाज से इसे बैन किया गया हो पर वास्तव में ये महिलासशक्तिकरण के लिए जरूरी है। चेहरा का ढकना बंद होना चाहिए चाहे वो बुर्का हो या घुंघट' ।

लेकिन अब इस बयान के बाद करणी सेना नाराज हो गई है।महाराष्ट्र करणी सेना के प्रमुख जीवन सिंह सोलंकी ने एक वीडियो जारी किया है और धमकी दी है।  45 सेकंड के वीडियो में सोलंकी ने कहा कि जावेद को अपनी मर्यादा समझनी चाहिए। राजस्थान जैसे राज्य की संस्कृति पर उंगली ना उठाएं या तो जावेद अख्तर तीन दिन के अंदर इस बयान पर माफी मांग लें या फिर करणी सेना का विरोध सहने के लिए तैयार हो जाएं। करणी सेना ऐसे लोगों को जवाब देना अच्छी तरह से जानती है। भंसाली साहेब से पूछ लेना, करणी सेना किस तरह से जवाब देती है। अगर राजस्थान की संस्कृति पर किसी ने उंगली उठाई तो करणी सेना उसकी आंख बाहर निकाल लेने की हिम्मत रखती है। अगर जावेद अख्तर ने तीन दिन के अंदर माफी नहीं मांगी तो घर में घुसकर मारेंगे।


"To get the latest news update download the app"