बहिष्कार पर भड़के अधिकारी, बोले-तुम्हारे मतदान न करने से कोई फर्क नहीं पड़ता

भोपाल/खजराहो।

मध्यप्रदे में आज सात सीटों पर दूसरे चरण की वोटिंग हो रही है। इसी बीच जगह जगह से ईवीएम और चुनाव बहिष्कार की खबरे आ रही है।टीकमगढ़, बैतूल के बाद अब खजुराहो से चुनाव बहिष्कार का मामला सामने आया है। जहां गांव वालों ने मतदान का बहिष्कार किया तो अधिकारी भड़क उठे और गांव वालों को फटकार लगा दी।अधिकारी का गुस्सा यही शांत नही हुआ और उन्होंने गांव वालों से कह दिया तुम्हारे मतदान न करने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

         दरअसल, मामला खजुराहो लोकसभा के पवई विधानसभा के अंतर्गत अतरहाई गांव का है। यहां मांगे पूरी ना होने के कारण ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार कर दिया। जैसे ही यह खबर ड्यूटी पर तैनात शासकीय अधिकारी-कर्मचारी को वे आनन-फानन में उनसे मिलने पहुंचे और उन्हे समझाइश देने लगे।इसके बाद बातों ही बातों में अधिकारी नाराज हो गए और एक वृद्ध महिला के ऊपर ही भड़क गए। उन्होंने पहले तो महिला को डांट लगाई और दो टूक कह दिया कि मतदान नहीं करना है तो मत करो तुम्हारे मतदान न करने से कोई फर्क नहीं पड़ता'  इसके बाद महिला को वहां से भगाते नजर आए।

टीकमगढ़ और बैतूल में भी मतदान का बहिष्कार 

वही टीकमगढ़ और बैतूल लोकसभा सीट पर भी ग्रामीणों द्वारा मतदान का बहिष्कार का किया गया है। टीकमगढ़ में जहां ग्रामीण  बुनियादी समस्याएं को लेकर विरोध कर रहे है वही बैतूल में जलसंकट बड़ी समस्या है। ग्रामीणों का आरोप है कि वे लंबे वक्त से  बिजली पानी और सड़क की समस्या से जूझ रहे है,  दर्जनों बार मांग करने पर भी कोई सुनवाई नहीं हुई। हालाांकि अधिकारी लगातार उन्हें मनाने की कोशिश मे जुटे हुए है और समझाइश दे रहे है।


"To get the latest news update download the app"