IAS Posting की खबरें

transfers 2023

प्रशासनिक फेरबदल में एक बार फिर से आईएएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। उन्हें नवीन नियुक्तियां दी गई है। जिसके लिए आदेश जारी कर दिए गए हैं।

MP News : मध्य प्रदेश में नए IAS अधिकारियों की मिली पहली पदस्थापना, देखें लिस्ट

सामान्य प्रशासन विभाग मध्य प्रदेश ने पदस्थापना आदेश जारी करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश संवर्ग को आवंटित भारतीय प्रशानिक सेवा के 2022 बैच के परिवीक्षाधीन अधिकारियों को लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी मसूरी में प्रथम चरण का प्रशिक्षण समाप्त हो गया है, उनकी प्रदेश में प्रशिक्षण के लिए अलग अलग जिलों में सहायक कलेक्टर के पद पर पदस्थापना की जाती है।  

IAS TRANSFER

प्रभारी सचिव हर माह कम से कम एक बार जिले का भ्रमण करेंगे और इसकी समीक्षा करेंगे। अपने भ्रमण के संबंध में एक संक्षिप्त रिपोर्ट प्रतिमाह सभी सचिव और संचालक को मुख्य सचिव को प्रस्तुत करना अनिवार्य होगा।

IAS IPS transfer 2023

राज्य में अधिकारी कर्मचारियों के तबादले का दौर जारी है। लगातार अधिकारी कर्मचारियों को नवीन पदस्थापना दी जा रही है। इसी बीच एक बार फिर से आईएएस अधिकारियों को पदोन्नति का लाभ देते हुए उन्हें नवीन पदस्थापना सौंपी गई है।

IAS TRANSFER

IAS Posting Order 2022 : राज्य में आईएएस आईपीएस अधिकारी के तबादले सहित उन्हें पदोन्नत करने का सिलसिला जारी है।…

IAS TRANSFER

IAS Transfer and Promotion 2022 : राज्य में तबादले का दौर जारी है। लगातार अधिकारी कर्मचारियों को नवीन पदस्थापना सौंपी…

मध्यप्रदेश में IPS अधिकारियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में तबादलों (MP Transfer) का दौर जारी है। लगातार प्रदेश के विभिन्न विभागों में तबादले हो…