BJP विधायक संजय की कार की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत, 2 गंभीर घायल

जालौन।

यूपी के जालौन में बीजेपी विधायक की कार ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक बच्चा समेत दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।दोनों घायलों को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें झांसी रेफर कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। वही विधायक को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया, क्योंकि गाड़ी विधायक नही ड्राइवर चला रहा था। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार, बुधवार की शाम सरावन के विजदुआ गांव निवासी दयाशंकर का बेटा उपेंद्र (23) साले नितिन (13) पुत्र राधामोहन लहार (भिंड) को उसके घर छोड़ने साथी प्रिंस (19) पुत्र अनिल कुमार विजदुआ के साथ एक ही बाइक से जा रहा था। अभी उपेंद्र की बाइक माधौगढ़ के मिझौना मोड़ के पास पहुंची ही थी कि तभी सामने आ रही तेज रफ्तार फॉरच्यूनर कार ने बाइक में जोर की टक्कर मार दी, जिससे तीनों सड़क पर गिर पड़े। कार में बस्ती जिले के एक विधायक अपने दो गनर, एक साथी व कार चालक के साथ थे। यह पांचों लोग दतिया स्थित मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायलों को तत्काल अस्पताल भेजा। इसके बाद कार सवारों को लेकर कोतवाली आ गई। अस्पताल जाते वक्त रास्ते में उपेंद्र की मौत हो गई। जबकि नितिन व प्रिंस को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया। दो घायलों की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें मेडिकल कालेज झांसी रेफर कर दिया।

उपेंद्र की साल भर पहले ही संगीता से शादी हुई थी। वह दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था। दस पंद्रह दिन पहले ही उपेंद्र दिल्ली से अपने गांव आया था।  घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी, जबकि विधायक को पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया गया। मामले को लेकर जालौन एसपी सतीश कुमार ने बताया कि कार चालक को हिरासत में लिया गया है। मृतक और घायलों के परिजनों की तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।


"To get the latest news update download the app"