INDORE: भाजपा की किसान आक्रोश रैली का मंच गिरा, विधायकों समेत कई नेता घायल

इंदौर।

मध्यप्रदेश के इंदौर में आज बीजेपी की किसान आक्रोश रैली में बड़ा हादसा हो गया। यहां राजमोहल्ला में नेताओं के स्वागत के लिए बनाया गया मंच अचानक टूट गया। मंच के गिरते ही अफरा-तफरी मच गई। हादसे में मेयर और कई बीजेपी विधायक घायल हो गए, जिन्हें 108  की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया है।बताया जा रहा है कि इसी मंच से रैली का नेतृत्व कर रहे बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव का भाषण होना था। हालांकि जब यह घटना हुई तब से मंच पर मौजूद नही थे।घटना के बाद से ही हड़कंप मचा हुआ है।हालांकि अभी तक पता नही चल पाया है कि आखिर मंच गिरा कैसे।

दरअसल,  भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में आज इंदौर में किसानों की कर्जमाफी को लेकर बीजेपी द्वारा किसान ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया गय़ा है। इसमें काफी तादाद में किसान ट्रैक्टर ट्राली लेकर पहुंच रहे है। स्वागत के लिए  जगह जगह मंच लगाए गए है और नेताओं का जोरदार स्वागत किया जा रहा है। इसी दौरान राजमोहल्ला इलाके में लगा भाजपा का मंच अचानक गिर की खबर है।जिसमें मेयर सहित कई भाजपा विधायक घायल हुए है। इस मंच पर महापौर मालिनी गौड़, सांसद शंकर लालवानी और विधायक महेंद्र हार्दिया के अलावा कई नेता मौजूद थे।सांवेर के पूर्व विधायक  राजेश सोनकर को 108 एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाया गया है, वही विधायक हार्डिया और महू की विधायक उषा ठाकुर भी चोटिल हुई है, उन्हें भी एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया है।

घटना के बाद से ही इलाके में  अफरा-तफरी का माहौल है, हालांकि अभी तक पता नही चल पाया है कि आखिर मंच गिरा कैसे।बताया जा रहा है जहां हादसा हुआ उसी मंच पर थोड़ी देर में कैलाश का भाषण होना था।  प्रारंभिक तौर पर मंच पर ज्यादा लोगों के चढने से टूटने की बात सामने आ रही है।


"To get the latest news update download the app"