रेल राज्यमंत्री के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज, 24 वर्षीय महिला ने लगाए गंभीर आरोप

गुवाहाटी

केंद्रीय रेल राज्यमंत्री राजेन गोहाई पर एक 24  वर्षीय युवती  ने रेप और धमकाने का आरोप लगाया है।इस संबंध में नगांव सदर थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस की माने तो मंत्री के खिलाफ मुकदमा 2 अगस्त को दर्ज किया गया।वही मंत्री ने अपने ऊपर लगे आऱोपों को खारिज करते हुए कहा है कि वे उनके खिलाफ किसी की साजिश है। पुलिस ने युवती के बयान दर्ज किए है, हालांकि  युवती ने मेडिकल टेस्ट कराने से इंकार कर दिया है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। 

जानकारी के अनुसार, बीते दो अगस्त को असम पुलिस ने रेल राज्य मंत्री राजेन गोहेन के खिलाफ दुष्कर्म और धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है। केंद्रीय मंत्री के खिलाफ नगांव सदर थाने में अपराध संख्या 2592/18 भारतीय दंड विधान की धारा 417/376/506 के तहत दर्ज किया गया है। मंत्री पर ये आरोप 24 साल की युवती ने लगाए।बताया जा रहा है कि घटना करीब सात-आठ महीने पुरानी है, जिसकी शिकायत अब की गई। गोहेन और युवती काफी समय से एक-दूसरे को जानते थे।केंद्रीय मंत्री उसके घर भी जाते थे। फिलहाल पीड़िता का बयान दर्ज हो चुका है,  लेकिन वह मेडिकल कराने से इनकार कर रही है। 

वही गोहेन ने आरोपों को साजिश बताया। उन्होंने कहा मामले की जांच चल रही है। जल्द ही सच सामने आएगा। जब भी मैं चुनाव लड़ता हूं, ऐसे षड्यंत्र रचे जाते हैं। 2011 और 2016 में भी यही हुआ था।साथ ही गोहेन के ओएसडी संजीव गोस्वामी ने दावा किया कि युवती ने केस वापस ले लिया है, लेकिन नगांव थाना प्रभारी अनंत दास ने बताया कि पीड़िता ने आरोप वापस लेने की बात कही है, लेकिन केस अब भी कायम है। फिलहाल, पुलिस अफसर इस मामले पर ज्यादा कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं।मामले की जांच की जा रही है।