बेटों समेत कांग्रेस नेता पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

ग्वालियर। 

शहर की गोला का मंदिर थाना पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर कांग्रेस नेता संजय शर्मा और उनके दो पुत्रों के खिलाफ 10 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। मामला प्लॉट से जुड़ा हुआ है।

गोला का मंदिर थाने के टी आई हीरा सिंह चौहान के मुताबिक रणधीर कॉलोनी निवासी शिक्षक  शशिकांत पाराशर ने जनसुनवाई में संजय शर्मा उनके बेटे गौरव और गोविन्द के खिलाफ जन सुनवाई में प्लॉट के नाम पर 10 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने की शिकायत की थी। शिकायत में बताया गया था कि शशिकांत ने संजय शर्मा,गौरव शर्मा और गोविन्द शर्मा से विद्यानगर में 1750 स्क्वायर के प्लॉट का सौदा 27 लाख रुपए में किया था। जिसके लिए जून में 10 लाख रुपए में एग्रीमेंट किया था। एग्रीमेंट के बाद इन लोगो ने प्लॉट की रजिस्ट्री नहीं की और बार बार कहने के बाद भी टालते रहे। जब शशिकांत को कुछ शक हुआ तो पता चला कि जिस जमीन पर प्लॉट का अनुबंध किया गया है वो विवादस्पद है और उसका प्रकरण न्यायालय में चल रहा है। 

इसके बाद शशिकांत ने अपने 10 लाख रुपए वापस मांगे। लेकिन पैसे वापस नहीं हुए। इसके बाद शशिकांत ने 24 सितम्बर को एसपी की जनसुनवाई में इस धोखाधड़ी की शिकायत की। पुलिस के मुताबिक जांच के आरोपियों को तीन नोटिस भी भेजे गए लेकिन वे पुलिस के सामने अपना पक्ष रखने के लिए हाजिर नहीं हुए। जिसके बाद पुलिस ने कांग्रेस नेता संजय शर्मा उनके पुत्र गौरव और गोविन्द के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

"To get the latest news update download the app"