मंत्रियो से नाराज सरकार समर्थक विधायक

भोपाल।

विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं होने पर बीएसपी विधायक संजीव कुशवाहा का बड़ा बयान सामने आया है।विधायक का कहना है कि सरकार से नाराजगी नहीं है कुछ मंत्रियों के व्यवहार से है नाराजगी है। इसको लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ से चर्चा करेंगें।

दरअसल, बुधवार को विधायक दल की बैठक बुलाई गई थी, जिसमें कुशवाह शामिल नही हुए, जबकी वे भोपाल में ही थे। उनके बैठक में शामिल ना होने पर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। तरह तरह के कयास लगाए जा रहे है। इसी बीच कुशवाह ने  आज गुरुवार को चुप्पी तोड़ते हुए मीडिया से कहा कि  सरकार से नही कुछ मंत्रियों से नाराजगी है। बीएसपी की साथी विधायक राम बाई के परिवार वालों पर कई केस लगा दिए अब तक नहीं हुई सुनवाई।कुछ मंत्रियों का व्यवहार ठीक नहीं है सीएम से मिल कर  अपनी बात रखेंगें। हम लोग मंत्रियों के पास क्षेत्र की समस्याओं को लेकर जाते हैं जनता ने हमें चुन कर भेजा है अगर उनके काम नहीं होंगे तो मन में पीडा होगी ।

वही कांग्रेस विधायक दल की बैठक में  शामिल नहीं होने पर कुशवाह ने कहा कांग्रेस विधायक दल की बैठक थी जरूरी नहीं हर बार बैठक में हम लोग शामिल हो।कमलनाथ सरकार को 5 साल का समर्थन रहेगा। मध्यप्रदेश में कर्नाटक जैसे कोई  हालात नही है।

"To get the latest news update download the app"