कुल्हाड़ी मारकर की चाचा ससुर ने महिला की हत्या

सागर। 

मध्यप्रदेश के सागर जिले के राहतगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गावरी में एक 30 वर्षीय महिला की उसके चाचा ससुर ने कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम गावरी में रविवार की दोपहर करीब 3 बजे मृतिका विनीता बाई गौंड़ अपने घर में नहा रही थी। उसका पति बलराम गौंड़ जलाऊ लकड़ियों को घर में रख रहा था। उसी समय मृतिका का चाचा ससुर आरोपी बाबूलाल गौड़ कुल्हाड़ी से कुछ लकड़ी का काम कर रहा था, अचानक उसने महिला पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और वहां से फरार हो गया।

जिसमें गर्दन पर लगे गहरे घाव के कारण महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी पति को तब लगी जब मृतका के बच्चे जोर जोर से चिल्लाते हुये रोने लगे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची एवं घटना के संबंध में जानकारी लेकर मृतिका के पति व परिजनों से पूछताछ की। 

इस बारे में पुलिस ने बताया है कि हत्या का कारण अभी अज्ञात है, जिसकी सूक्ष्मता से जांच की जा रही है। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

टीआई हरिसिंह ठाकुर ने बताया कि गावरी गांव में हुई महिला की हत्या की घटना का सुराग लगा कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। घटना के मामले में पारिवारिक विवाद भी हो सकता है। जिसकी जांच कराई जा रही है तथा फरार आरोपी की तलाश जारी है।



"To get the latest news update download the app"