BJP की बैठक रद्द, अब 9 को ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रत्याशियों से फीडबैक लेंगें शिवराज

भोपाल।

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 8 दिसंबर को सीएम हाउस में होने वाली बीजेपी प्रत्याशियो की बैठक स्थगित हो गई है। पार्टी ने प्रत्याशियो को फोन पर बैठक रद्द होने की सूचना दी है।खबर है कि शनिवार को बीजेपी प्रत्याशियो के साथ विधानसभा प्रभारी और जिला संगठन मंत्रियों की भी होनी बैठक थी।बताया जा रहा है कि बैठक मतगणना से जुड़ी जानकारी देंने के लिए बुलाई गई थी।

बैठक कैंसिल होने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज ने फैसला लिया है कि वे प्रत्याशियों से फोन पर चर्चा करेंगे। मुख्यमंत्री 9 दिसंबर रविवार को सुबह 11:00 बजे ऑडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए प्रत्याशियों से चर्चा करेंगे।इस दौरान शिवराज प्रत्याशियों को मतगणना मैं एहतियात को लेकर निर्देश दिए जाएंगे ।साथ ही वे  प्रत्याशियों से  चुनाव को लेकर फीडबैक भी लेंगे ।सीएम के साथ प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह भी बीजेपी प्रत्याशियों से चुनाव को लेकर फीडबैक भी लेंगे । इस ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सीएम के साथ प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह भी मौजूद रहेंगे।

गौरतलब है कि 6 दिसंबर गुरूवार को कांग्रेस ने प्रदेश कार्यालय में प्रत्याशियों की बैठक बुलाई थी और उन्हें मतगणना के दिन के किस तरह निगरानी रखनी है और कैसे मतगणना करानी है इसकी सीख दी गई थी। इसके बाद बीजेपी ने भी फैसला लिया था कि 8  दिसंबर को बैठक कर प्रत्याशियों के साथ मतगणना को लेकर प्लान बनाया जाएगा।इसके लिए प्रदेश भर के जिला अध्यक्ष, विधानसभा प्रभारियों और सभी प्रत्याशियों को बुलाया गया था, लेकिन कुछ कारणों के चलते आज बैठक रद्द कर दी गई है। अब रविवार को शिवराज सीधे प्रत्याशियों से ऑडियो कॉन्फ्रेसिंग करेंगें।

"To get the latest news update download tha app"