चुनाव से पहले सिंधिया ने किसानों को लेकर शिवराज को फिर घेरा

भोपाल।

विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस द्वारा प्रदेश की शिवराज सरकार को सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक घेरा जा रहा है।एक तरफ पीसीसी चीफ कमलनाथ 40 दिन 40 सवाल का सिलसिला चलाए हुए है और रोज एक नया सवाल शिवराज सरकार पर दाग रहे है, वही दूसरी तरफ चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष औऱ गुना सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया सोशल मीडिया पर किसानों को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है। सिंधिया ट्वीटर के माध्यम से शिवराज सरकार पर हमले बोल रहे है और बदलाव की बात कर रहे है। इसी कड़ी में आज फिर सिंधिया ने शिवराज सरकार को किसानों को लेकर जमकर निशाना साधा है। इसके साथ ही सिंधिया ने एक फोटो भी शेयर किया है और हैशटेग के साथ 'वक्त है बदलाव का' लिखा है।

सिंधिया ने ट्वीटर पर किसानों को लेकर सरकार को घेरा है और लिखा है कि हमारे अन्नदाता पर जुल्म और अत्याचार की सारी हदें पार कर इस सरकार ने हज़ारों किसान भाइयों को आत्महत्या करने को मजबूर किया। इन चुनावों में हमारे अन्नदाता अपने ऊपर हुए हर एक जुल्म और ज्यादती का हिसाब कर इस सरकार की बिदाई तय करेंगे। सिंधिया ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है ''बहुत लूटा जनता को, किसानों पर खूब किया अत्याचार, मध्यप्रदेशवासियों की यही पुकार ,अब बनाएंगें कांग्रेस सरकार...खुशियां फिर आने वाली है, भाजपा मध्यप्रदेश से जाने वाली है''।


इससे पहले वाले ट्वीट में सिंधिया ने लिखा है कि लूट लिया उसने प्रदेश, जिसे है धन-बल का अभिमान, इस बार सपना उनका टूटेगा, जब हर जगह दिखेगा कांग्रेस निशान ।#वक़्त_है_बदलाव_का।इसके साथ भी सिंधिया ने एक फोटो शेयर किया है, जिसमें किसान दिखाई दे रहा है।हालांकि यह पहला मौका नही है इसके पहले भी सिंधिया संसद से लेकर सड़क तक शिवराज सरकार को किसानों को लेकर घेर चुके है।