MP : काउंटिंग से पहले BJP के इन मंत्रियों को अपनी जीत पर भरोसा, बैंड-बाजों की करवाई एडवांस बुकिंग

भोपाल

नतीजे आने में अब बस कुछ ही घंटों का समय शेष रह गया है, इससे पहले राजनैतिक दल अपनी अपनी जीत का दावा कर रहे है। वही प्रत्याशी भी एक्जिट पोल के आधार पर अपनी जीत मानकर चल रहे है और तैयारियों में जुट गए है। कोई पोस्टर, हार्डिग्स से एडवांस में बधाई दे रहा है तो किसी ने बैंडबाजों की बुकिंग करवा ली है, ताकी घोषणा होते ही खुशी का इजहार किया जा सके। इसका सबसे ज्यादा असर महाकौशल में देखने को मिल रहा है। जहां शिवराज सरकार के मंत्रियों विधायकों द्वारा बैंडबाजों की पहले से ही बुकिंग की जा चुकी है। 

खबर है कि कटनी की विजयराघवगढ़ सीट से भाजपा प्रत्याशी और मंत्री संजय पाठक और जबलपुर से मंत्री शरद जैन समेत कई अन्य विधायकों ने भी बैंड बाजो की बुकिंग एडवांस में कर रखी है। वही बैंड दलों द्वारा भी इन नेताओं की जीत के लिए खासी तैयारी की गई है।नेताजी की जीत के लिए बैंडवालों द्वारा कुछ खास चुनावी गाने तैयार किए गए है।जिसमें बॉलीवुड के लोकप्रिय गाने सुन चम्पा सुन तारा,,,,,कोई जीता कोई हारा, जो जीता वही सिकंदर जैसे गाने शामिल है। 

इस तरह से कई और गाने निकाले जा रहे है जो कल मतगणना के बाद जीत की खुशी में बजाए जाएंगें। जीतने वाले उम्मीदवार के जश्न में ये चार चांद लगाने अभी से आतूर दिखाई दे रहे है। खास बात तो ये है कि इन बैंडों में देश सहित विदेशों में जबलपुर का नाम रौशन कर चुके अंतर्राष्ट्रीय श्याम बैंड के सदस्य भी शामिल है।वे इन दिनों चुनावी गानों की प्रैक्टिस कर रहे हैं। इन्हें इंडियाज़ गाॅट टैलेंट से लेकर रूपहले पर्दे पर देश की जनता इन्हें सुन चुकी है और अब चुनावी समर में सुनने का इंतजार कर रही है। अब भाजपा उम्मीदवार के लिए मंगलवार का दिन खुशी लेकर आएगा या गम, ये तो उसी दिन मालूम चलेगा, लेकिन बैंड अपनी तैयारी पूरी कर रहा है।

बता दे कि  चुनाव आयोग समेत राजनैतिक दलों भाजपा-कांग्रेस ने भी अपनी तैयारियां पूरी कर ली है। एग्जिट पोल की बात करें तो मध्य प्रदेश में आंकड़े भाजपा के पक्ष में जाते नहीं दिख रहे हैं। 15 सालों से राज्य की सत्ता पर काबिज शिवराज सिंह चौहान की भाजपा सरकार पर कांग्रेस भारी पड़ती दिख रही है। अब क्या भाजपा को मात देकर कांग्रेस सत्ता में आएगी या बीजेपी का विजयरथ जारी रहेगा, ये तो मंगलवार 11 दिसंबर को ही साफ हो पाएगा। 


"To get the latest news update download tha app"