संदिग्ध हालत में SI की मौत, शव के पास मिली जहर की पुड़िया

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में आज सुबह गुरुवार को एक एसआई ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।। मृतक एसआई का नाम शिवदत्त मिश्रा है। शिवदत्त मिश्रा का शव पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में चौराहे के पास बरामद किया गया है। उनके शव पर चोट के भी निशान पाए गए हैं।वही उनके पास से एक सुसाइड नोट औऱ सफ्फास की गोलियां मिली है। मामला संदिग्ध लग रहा है, इसलिए स्पष्ट नही हो पाया है कि शिवदत्त ने आत्महत्या की है या उनकी हत्या की गई है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार,  सब इंस्पेक्टर एसडी मिश्रा मुरैना जिले के अंबाह थाने में पदस्थ थे। वह मंगलवार को शादी समारोह में शामिल होने के लिए ग्वालियर आए थे और बुधवार शाम को अंबाह वापस लौट रहे थे। शाम को उनका बेटा उन्हें बस स्टैंड छोड़ने आया था।  ऐसे में आज सुबह पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में चौराहे के पास उनका शव संदिग्ध हालत में मिला। स्थानीय लोगों ने इसकी खबर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे मे  ले लिया।पुलिस को मिश्रा के शव के पास से सल्फास के पाउच और सुसाइड नोट मिला  है।

बताया जा रहा है कि शिवदत्त मिश्रा पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रहे थे।  प्रारंभिक जांच में माना जा रहा है कि सब इंस्पेक्टर एसडी मिश्रा ने सुसाइड किया है। लेकिन उनके शरीर पर चोट के निशान ने उनके मौत पर सवालिया निशान लगा दिए है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।


"To get the latest news update download tha app"