दिग्गी ने कार्यकर्ताओं को दी नसीहत, कहा- संगत की पंगत में रायता फैला रही भाजपा

भोपाल

कांग्रेस महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक बार भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीटर रे माध्यम से शिवराज सरकार और भाजपा पर तीखें वार किए है। उन्होंने लिखा है कि कांग्रेस की एकता यात्रा में आयोजित हो रही पंगत में संगत में आ रही भीड़ को देख कर भाजपा रायता फैलाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा है कि भाजपा के षडयंत्र में फंसकर ऐसा व्यवहार ना करे जिससे कांग्रेस को नुकसान हो। 

दरअसल, दिग्विजय ने एक बाद एक कई ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि मप्र कॉंग्रेस की समन्वय समिति 17 जिलों में दौरा कर चुकी है और कॉंग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी जोश है। हज़ारों कार्यकर्ता “संगत में पंगत” में शामिल हो कर उम्मीदवार कोई हो कॉंग्रेस को जिताने का संकल्प ले रहे हैं। समिति उम्मीदवार तय नहीं कर रही है।


उन्होने लिखा है कि भाजपा में घबराहट होना स्वभाविक है क्योंकि जनता में भाजपा के विरुद्ध आक्रोष है। अमित शाह भी निर्देश दे गये हैं दिग्विजय को घेरो। बिचारे शिवराज और ऊमा 15  साल तक कोशिश करते रहे मेरे ख़िलाफ़ भ्रष्टाचार का कोई प्रकरण बनाएँ। असफल रहे है।


उन्होंने लिखा है कि समिति समन्वय करने आई है और हम सभी निष्पक्ष रूप से अपना दायित्व निभा रहे है। जो भी समिति के समक्ष अपना पक्ष रखना चाहते हैं उनसे हम मिल रहे हैं उनका पक्ष सुन रहे हैं।समन्वय स्थापित करने का पूरा प्रयास कर रहे हैं।सभी कार्यकर्ताओं से हम सभी की प्रार्थना है भाजपा के षडयंत्र में फँस कर कोई एेसा व्यवहार ना करें जिससे भाजपा को फ़ायदा हो और कॉंग्रेस का नुकसान हो।