BJP नेता सुरेंद्रनाथ सिंह का आरोप- लव जिहाद में शामिल हैं विधायक और पूर्व विधायक

भोपाल।

पूर्व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह की बेटी के लापता होने का मामला दिनों दिनों गर्माता जा रहा है। बेटी द्वारा सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने और आरोप लगाने के बाद रविवार को सुरेन्द्रनाथ सिंह के समर्थकों ने भोपाल में करीब 14  थानों पर प्रदर्शन किया। साथ ही कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद और पूर्व विधायक ध्रुवनारायण सिंह पर लव जिहाद का गंभीर आरोप लगाया ।वही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि उनकी बेटी वापस नहीं आई तो शहर में कुछ भी हो सकता है।

पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह का आरोप है कि भोपाल में कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद और पूर्व विधायक ध्रुवनारायण सिंह इस लव जिहाद में शामिल हैं। मेरी बेटी की तबीयत ठीक नहीं है, उसका चार साल से इलाज चल रहा है। यह मामला सामने आने के बाद से ध्रुवनारायण के समर्थक फेसबुक पर मेरा अपमान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ध्रुव और मसूद दोनों बेटी की मदद कर रहे हैं। 

मसूद के खिलाफ केस दर्ज किया जाए

वही समर्थकों का कहना है कि पूर्व विधायक की बेटी के साथ वर्तमान के विधायक समर्थकों ने साजिश रची है। इसलिए आरिफ मसूद के खिलाफ लव जिहाद के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया जाए। इसके साथ ही उन्होंने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि उनकी बेटी वापस नहीं आई तो शहर में कुछ भी हो सकता है। 

समर्थकों का 14 थानों पर प्रदर्शन, मामला दर्ज

सुरेंद्रनाथ के आरोप लगाने के बाद उनके समर्थकों ने रविवार को भोपाल के 14 थानों के सामने धरना-प्रदर्शन किया। टीटी नगर और कमला नगर थाने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। दोनों थानों में लिली अग्रवाल, चंद्रशेखर तिवारी, नजर खान, तुषार कुमार, सागर दत्ता, संजय सिंह, अनूप सिंह, संजय गुप्ता, सुरेंद्र राठौर, टिल्लू यादव, जीतू राठौर, आशीष मैथिल एवं अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

ये है पूरा मामला

बीते दिनों पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह ने कमलानगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी कि उनकी 28 वर्षीय बेटी भारती सिंह जो मानसिक रूप से अस्वस्थ है 15 अक्टूबर को रात 3:00 बजे से लापता है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली है और उसकी तलाश शुरु कर दी। इसी बीच दूसरे दिन भारतीने फेसबुक के जरिए एक वीडियो बनाया और वायरल कर दिया जिसमें उसने अपने पिता सुरेन्द्र सिंह और अन्य रिश्तेदारों पर आरोप लगाया।पूर्व विधायक की बेटी ने वायरल वीडियो में बताया है कि उसे हजेला अस्पताल में कैद कर रखा जाता था। ऐसा 10 साल किया जा रहा है। वह इन सबसे बचने के लिए कई बार घर से भाग चुकी हैं। मेरे पिता मेरी शादी विधायक के बेटे से शादी करवाना चाहते हैं। भारती सिंह ने कहा कि मेरी मानसिक स्थिति बिलकुल ठीक है, मैं घर से भागकर किसी के साथ नहीं आई हूं, मैं अकेले आई हूं। मुझ पर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं। भारती सिंह ने वीडियो जारी कर और हाईकोर्ट में याचिका दायर कर मदद और सुरक्षा की गुहार लगाई है।

"To get the latest news update download the app"