मुफ्त में आम देने से किया इनकार तो होमगार्ड जवान ने महिला को पीट-पीटकर मार डाला

छतरपुर।

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक होमगार्ड के जवान ने आम बेच रही एक महिला को महज इसलिए लाठी से पीट-पीट कर मार डाला क्योंकि महिला ने उसे फ्री में आम देने से इनकार कर दिया था|  

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के पिपट थाना अंतर्गत ग्राम पनागर का बताया जा रहा है। सोमवार को रात आई आंधी में आम के पेड़ों से आम जमीन पर ही गिर गए थे। जिन आमों को गांव में रहने वाली विमला ने अपनी जेठानी मोहिनी के साथ मिलकर बीन लिए। विमला अपनी जेठानी के साथ उन आमों को बाजार में बेचने आई थी उसी दौरान विमला की दुकान पर होमगार्ड में पदस्थ महेश नाम का जवान पहुंच गया और फ्री में आम देने को कहने लगा। लेकिन विमला ने फ्री में आम देने से इंकार कर दिया। जिस कारण गुस्साया होमगार्ड जवान महिला विमला को जोर जोर से डंडे मारने लगा। विमला की चीख पुकार सुन उसकी जेठानी मोहिनी वहां आ गयी और उसे बचाने की कोशिश करने लगी। बीच बचाव करने आई जेठानी को भी होमगार्ड के जवान ने डंडे से पीट दिया।

जेठानी ने यह लगाए आरोप

मृत विमला की जेठानी मोहिनी ने यह आरोप लगाया है कि होमगार्ड के जवान ने उससे फ्री में आम मांगे थे, लेकिन विमला ने मना कर दिया।उसके बाद जावन ने उसे बेरहमी से पीट दिया। इस पूरी घटना के बाद से आरोपी होमगार्ड फरार बताया जा रहा है।

विमला की हुई मौत

घायल अवस्था में विमला को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया। लेकिन वहां डॉक्टरों ने विमला को मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, बीच बचाव के दौरान घायल हुई मोहिनी को गंभीर हालत को देखते हुए छतरपुर अस्पताल रेफर किया गया है।

"To get the latest news update download the app"