एमपी के इस आईपीएस को मिला बिग बॉस से ऑफर, ठुकराया

उज्जैन।

आकर्षक लुक, गजब पर्सनालिटी और खास अंदाज को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहने वाले उज्जैन एसपी सचिन अतुलकर एक बार फिर चर्चा में हैं। एसपी सचिन अतुलकर को रियलिटी शो बिग बॉस से आमंत्रण प्राप्त हुआ है। हालाँकि उन्होंने शासकीय कार्यों की व्यस्तता को लेकर इंकार कर दिया है।  बता दें कि ऐसा दूसरी बार हुआ है जब एसपी को बिग बॉस के घर से आमंत्रण प्राप्त हुआ हो और दोनों ही बार उन्होंने जाने से मना कर दिया। आईपीएस सचिन अतुलकर फिल्म अभनेता सलमान के फैन भी हैं। 

दरअसल, आईपीएस सचिन अतुलकर हमेशा मीडिया एवं सोशल मीडिया में चर्चाओं में बने रहते हैं। सचिन अतुलकर पुलिस विभाग के अफसरों एवं कर्मचारियों के आइकॉन माने जाते हैं। सचिन अतुलकर मध्यप्रदेश के इकलौते बॉडी बिल्डर अफसर के रूप में जाने जाते हैं। आईपीएस सचिन अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए दो से तीन घंटे तक रोजाना एक्सरसाइज करते हैं। उनके व्यायाम करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर आये दिन वायरल होते रहते हैं। जिसको लेकर उनके काफी फैंस भी है, उनकी फिटनेस को लेकर देश भर में चर्चा में रह चुके हैं, जिसके चलते बिग बॉस से उन्हें बुलावा आया है| 

आईपीएस अफसर सचिन अतुलकर 2007 बैच के पास आउट हैं। मात्र 22 सल की उम्र में अधिकारी बन गए थे। अतुलकर का बतौर एसपी उज्जैन तीसरा जिला है। ग्रेजुएशन के बाद पहले ही अटेंप्ट में वे अफसर बन गए थे। अतुलकर के उनके पिता फॉरेस्ट में थे और भाई सेना में हैं।  वे जहां जाते हैं युवक युवतियां उनसे सेल्फी की रिक्वेस्ट करने लगते हैं।

"To get the latest news update download the app"