विधायक की दो टूक- अब भ्रष्टाचार नही होगा बर्दाश्त, तुरंत कार्रवाई की जाएगी

बुरहानपुर।

शनिवार को बैठक के दौरान निर्दलीय विधायक ठाकुर सुरेन्द्र सिंह ने नगर निगम के अधिकारी-कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने अधिकारियों-कर्मचारियों को दो टूक शब्दों में कहा जनता से सम्मानपूर्वक बात करे, हर समस्या का समाधान निकाले, किसी भी प्रकार का भ्रष्टाचार बर्दाश्त नही किया जाएगा, जल संकट को दूर करने की कोशिश की जाएगी, किसी को कोई परेशानी नही आनी चाहिए।  

दरअसल,  चुनाव जीतने के बाद पहली बार निर्दलीय विधायक ठाकुर सुरेन्द्र सिंह शनिवार को नगर निगम कर्मचारियों और अधिकारियों की बैठक लेने पहुंचे। यहां उन्होंने तीखे स्वर में कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि निगम में शिकायत लेकर आने वाली जनता से सम्मानजनक व्यवहार करे, जल संकट की समस्या को दूर किया जाए, निगम में किसी भी प्रकार का भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने योजनाओं में भ्रष्टाचार पाये जाने पर अधिकारी और कर्मचारियों कर कड़ी कार्रवाई करने की भी बात कही है।

सुरेन्द्र सिंह ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि जहां 135 लीटर प्रति व्यक्ति पानी दिया जाना चाहिए, वहां नगर निगम सिर्फ 45 लीटर प्रति व्यक्ति पानी दे रहा है, जो चिंताजनक है। उन्होंने वार्डों में फैली गंदगी पर चिंता जताते हुए संबंधित कर्मचारी का मोबाइल नम्बर सार्वजनिक करने के निर्देश दिए हैं।

"To get the latest news update download the app"