कैलाश बोले...ऐसा हुआ तो ज्यादा दिन नहीं चलेगी कमलनाथ सरकार

उज्जैन।

मध्यप्रदेश में विधानसभा का मानसून सत्र चल रहा है, इसी बीच बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर कांग्रेस सरकार के गिरने का दावा किया। कैलाश ने कहा कि जनता के साथ छलावा किया तो सरकार ज्यादा समय तक नहीं चलेगी। बता दे कि इसके पहले भी कैलाश कई बार सरकार के गिराने का दावा कर चुके है।

दरअसल,आज सावन के पहले सोमवार को बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बाबा महाकाल के दरबार पहुंचे। यहां उन्होंने पत्नी के साथ बाबा महाकाल के दर्शन कर अभिषेक किया। इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से चर्चा करते हुए कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि बेइमानी कर ज्यादा लंबे समय राज नहीं चलाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि जनता के साथ छलावा किया तो सरकार ज्यादा समय नहीं चलेगी।वही कमलनाथ सरकार के बजट को लेकर कहा कि बाबा महाकाल को समर्पित कर ही राज चला सकते हैं, बेमानी कर ज्यादा लंबे समय राज नहीं चला सकते।वहीं शीला दीक्षित के निधन पर कहा कि देश के पीएम सहित सभी ने श्रद्धांजलि दी है, लेकिन कमलनाथ सरकार जल्दी में है।

बता दे कि कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद से ही बीजेपी द्वारा बार बार सरकार गिरने और गिराने का दावा किया जा रहा है। इसके लिए बीजेपी द्वारा फ्लोर टेस्ट की भी मांग की जा चुकी है। ऐसे में कैलाश के इस बयान ने सियासी गलियारों में फिर हलचल पैदा कर दी है।


"To get the latest news update download the app"