कमलनाथ के मंत्रियों ने बांटी BJP नेता के फोटो छपी कॉपियां, मचा हड़कंप

इंदौर।

लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस का सारा फोकस निकाय चुनाव पर है। जनता के बीच फिर से अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए कांग्रेस नित नए दांव अजमा रही है। कभी विश्व आदिवासी दिवस पर बड़ा कार्यक्रम कर आदिवासियों को साधा जा रहा है तो कभी पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती को युवा दिवस के रुप मे मनाकर युवाओं को टारगेट किया जा रहा है।लेकिन ऐसे में कई जगह कांग्रेस की किरकिरी भी जमकर हो रही है।। ताजा मामला इंदौर से सामने आया है जहां स्कूली बच्चों को मुफ्त में बांटी गई कॉपी-किताबों पर मुख्यमंत्री या कांग्रेस नेता का नही बल्कि बीजेपी नेताओं का फोटो छपा था।हालांकि जब तक पूरा मामला समझ आता कॉपियां बांटी जा चुकी थी।  

दरअसल, 20 अगस्त मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की जंयती देशभर में मनाई गई।प्रदेश में भी कांग्रेस ने जगह जगह कार्यक्रमों का आयोजन किया। इसी कड़ी में इंदौर मे भी कांग्रेस ने कार्यक्रम किया।इसमें इंदौर जिले के प्रभारी मंत्री बाला बच्चन और स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट शामिल हुए। पहले राजीव गांधी की प्रतिमा पर फूल-मालाएं चढ़ाए गए और फिर उसके बाद स्कूली बच्चों को मुफ्त में कॉपी-किताबें बांटने का सिलसिला शुरु हुआ।अभी गृहमंत्री बाला बच्चन और स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट कॉपी बांट ही रहे थे कि उस दौरान नज़र पड़ी कि कॉपियों पर तो बीजेपी नेता प्रेमचंद गुड्डू की फोटो छपी हैं। बस फिर क्या था नेता असहज हो गए और बगलें झांकने लगे।

चुंकी गुड्डू पहले कांग्रेस में ही थे, लेकिन हाल ही में हुए  विधानसभा चुनाव से पहले वो पाला बदलकर बीजेपी में चले गए थे। गुड्डू की तस्वीर देख कांग्रेस नेताओं में हड़कंप मच गया। हालांकि आधे से ज्यादा कॉपिया बंटी चुकी थी, ऐसे मे वापस लेना भी गलत था।वही जैसे ही बीजेपी को इसकी खबर हुई उन्होंने मुद्दे को लपकते हुए कांग्रेस पर हमला बोलना शुरु कर दिया।कार्यक्रम के बाद से ही कांग्रेस की जमकर किरकिरी हो रही है।

"To get the latest news update download the app"