कमलनाथ के CM बनते ही अवैध उत्खनन कराने वाले मास्टरमाइंड होंगे सलाखों के पीछे : कंप्यूटर बाबा

भोपाल।

कमलनाथ आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले है। इसके लिए जम्बूरी मैदान में कार्यकर्ताओ के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। बड़ी संख्या में युवा और कार्यकर्ता यहां पहुंच रहे।  छिंदवाड़ा से लेकर दूसरे इलाकों से भी कांग्रेस के कार्यकर्ताओ मैदान में पहुंच रहे है। मैदान में कार्यकर्ताओं का जोश देखने को मिल रहा है, कमलनाथ जिंदाबाद के नारे लग रहे है।इसी बीच कंप्यूटर बाबा ने बड़ा बयान दिया है। बाबा ने कहा कि कमलनाथ के सीएम बनते ही उनसे मांग करेंगें कि वे नर्मदा के अवैध उत्खनन कराने वाले मास्टरमाइंड लोगों पर कार्रवाई करे और महीने भर के अंदर उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाए।इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय बाबा से मिलने भी पहुंचे।

दरअसल,कम्प्यूटर बाबा आज कमलनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचने वाले है,उनके साथ कई साधु संत भी इस समारोह में शामिल होंगें। इससे पहले मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने ऐलान किया कि कमलनाथ के सीएम बनते ही नर्मदा के अवैध उत्खनन करने वाले मास्टरमाइंड लोगों को महीने भर के अंदर सलाखों के पीछे पहुंचाए। इस दौरान बाबा ने कमलनाथ पर भरोसा जताया ।इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा के खिलाफ उनकी लड़ाई जारी रहेगी। लोकसभा में भी वे भाजपा के खिलाफ इसी तरह से प्रचार करेंगें।भाजपा की हार का कारण सन्तो की नाराजगी है और इसी के चलते ही शिवराज सत्ता से बाहर हुए ।वही उन्होंने पीएम मोदी को धमकी देते हुए कहा कि  अगर जनवरी तक मोदी सरकार ने अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनवाया तो संतों ने जो हाल शिवराज सिंह चौहान सरकार का किया, उससे भी बुरा हाल लोकसभा चुनाव के दौरान केंद्र सरकार का होगा।

बता दे कि सारे साल शिवराज सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले कंम्प्यूटर बाबा वोटिंग के पहले कांग्रेस के समर्थन में उतर आए थे। अब उन्होंने कांग्रेस के भावी मुख्यमंत्री कमलनाथ पर भरोसा जताया है कि उनके सरकार आते ही अवैध उत्खनन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी शिवराज सरकार में उन्हें राज्यमंत्री का भी दर्जा दिया गया था,हालांकि उन्होंने नारजगी के चलते पद को त्याग दिया था। इसके बाद से ही वे बीजेपी और शिवराज के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है। अब लोकसभा चुनाव के समय भी वे विरोध करने की तैयारी में है।ऐसे में बाबा फिर बीजेपी के लिए चुनौती बनने वाले है।


"To get the latest news update download tha app"