स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कैबिनेट मंत्री ने किया कुछ ऐसा, चारों ओर हो रही चर्चा

उज्जैन।

आज देशभर में 73  वां स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया जा रहा है।जहां मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भोपाल में झंड़ा फहराया वही उनके मंत्रियों ने भी अपने अपने मुख्यालय पर जाकर ध्वजारोहरण किया। इसी कडी में उज्जैन मुख्यालय पर आयोजित मुख्य समारोह में खेल एवं युवक कल्याण तथा उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ध्वजारोहण किया और परेड की सलामी ली। इसके बाद मंत्री ने कुछ ऐसा किया जिसकी चारों ओर चर्चा हो रही है।हर कोई मंत्री के काम की सराहना कर रहा है। हालांकि यह पहला मौका नही है , इससे पहले भी कई बार मंत्री पटवारी अपने अलग अंदाज के लिए सुर्खिया बटोर चुके है।

दरअसल, उज्जैन के स्वतंत्रता दिवस के मुख्य समारोह के मुख्य अतिथि खेल,युवा और उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी भरी बरसात के बीच परेड ग्राउंड पर मुख्य समारोह देख रहे थे। इस दौरान    खुले ग्राउंड में जनता की भीड़ और कलाकारों की शानदार प्रस्तुति भी हो रही थी। मंत्री जी को यह बिल्कुल ठीक नही लगा कि वे शामियाने के अंदर बैठकर पानी से बचे। उन्होंने तुरंत अपनी कुर्सी खुले ग्राउंड पर लगाई और भीगते हुए कार्यक्रम का मजा लिया। मंत्री जी की उदारता और सादगी से सब अभिभूत हो गए और  उनकी सराहना कर रहे है।खास बात ये रही कि कलेक्टर और सारे पुलिसकर्मी भी भीगते हुए कार्यक्रमों का आनंद लेते रहे।

बता दे कि बीते चार पांच दिनों से बारिश का दौर लगातार जारी है और सुबह से उज्जैन समेत कई जिलों में बारिश हो रही है।तेज बारिश के बाद भी किसी का देश के प्रति जस्बा कम नही हुआ लोग तेज बारिश में भी जगह जगह कार्यक्रमों में शामिल होने पहुंचे। वही सीएम समेत कई मंत्रियों ने भी बारिश में छाता लेकर झंडावंदन किया और जनता को संबोधित किया। लेकिन इनमें जीतू का अलग अंदाज देखने को मिला।

"To get the latest news update download the app"