बस-कंटेनर की जोरदार भिड़ंत, पुलिस इंटेलिजेंस की कार भी क्षतिग्रस्त, पुलिसकर्मी समेत 25 घायल

होशंगाबाद।

मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले में आज सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां एक बस और कंटेनर की आपस में भिंडत हो गई। टक्कर इतनी जोर की थी कि बस पलट गई । जिससे पीछे से आ रही पुलिस इंटेलिजेंस की कार भी चपेट में आ गई हादसे में करीब 25  से ज्यादा लोग घायल हो गए। वही पुलिस इंटेलिजेंस के अधिकारी अनिल मिश्रा सहित स्टॉफ के साथी भी घायल हो गए। बताया जा रहा है कि ये पुलिसकर्मी भोपाल में होने जा रहे शपथ ग्रहण समारोह मे शामिल होने के लिए आ रहे थे।

बताया जा रहा है कि बस  (MP07P 0555 )  सारणी से भोपाल जा रही थी।इस दौरान बुधनी घाट पर कंटेनर ने बस को टक्कर मार दी और यह हादसा हो गया।इससे पीछे से आ रही  पुलिस इंटेलिजेंस की कार भी चपेट में आ गई। हादसे में इंटेलिजेंस अधिकारी अनिल मिश्रा, साथी राजकुमार और बस में सवार  कुल 22 लोग घायल हो गए, जिनमें 3 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है। घायलों को इलाज के लिए बुधनी और गंभीर घायलों को  होशंगाबाद के निजी अस्पताल में भेजा गया है। इनमें 3 को आईसीयू में भर्ती किया है।गंभीर घायलों को होशंगाबाद नर्मदा हॉस्पिटल रेफर किया गया। घटना सुबह 6 बजे की बताई जा रही है। खबर है कि हादसा वाहन की तेज गति के कारण हुआ ।

मामूली रूप से घायलों को बुदनी के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मे भर्ती कराया है वही गंभीर रूप से घायलो को भोपाल और होशंगाबाद के निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। पुलिस इंटेलीजेंस (एसबी ) के प्रमुख अनिल मिश्रा और साथी होशंगाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती है। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलो को अस्पताल मे भर्ती करा दिया है, वही बस को रास्ते से हटाकर होशंगाबाद भोपाल रोड का यातायात शुरू करा दिया है।


"To get the latest news update download tha app"