VIDEO: शिवराज के मंत्री का बड़ा बयान, बोले 'माई के लाल से हुआ नुकसान'

भिंड। चुनाव परिणामों में भाजपा के कई दिग्गज मंत्री पीछे होते नजर आ रहे हैं। राउंड वार गणना में अब तक प्रदेश के सामान्य विभाग मंत्री लाल सिंह आर्य भी पीछे चल रहे हैं। वह भिंड जिले की गोहद विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी हैं। उन्होंने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि एससी एसटी एक्ट और माई का लाल बयान से पार्टी को नुकसान हुआ है। इसका प्रभाव सबसे अधिक गोहद विधानसभा में देखने को मिल रहा है। जबकि अन्य सीटों पर इस बयान का असर नहीं है। 

उन्होंने कहा कि तीन राउंड हारने के बाद चौथा राउंड भी हारूँगा। उसके बाद बढ़त लेगी भाजपा और जीतकर आएगी सामने। उन्होंने एक बार फिर भाजपा की जीत का दावा किया है। भाजपा में टिकट बंटवारे से पहले डेढ़ दर्जन मंत्रियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। इसके बाद केवल तीन मंत्रियों के टिकट काटे गए बाकी सभी मंत्री चुनाव लड़े हैं जिसका खामियाजा पार्टी को  भुगतना पड़ सकता है मतगणना के दौरान शुरुआती रुझानों में अधिकतर मंत्री पीछे चल रहे हैं हालांकि कुछ ने बढ़त बनाई रखी है इन्हीं में से एक लाल सिंह हैं जिनका क्षेत्र में लंबे समय से विरोध हो रहा है खासकर एससी एसटी को लेकर भी लोगों में गहरा आक्रोश था। 

गौरतलब है कि एससी एसटी एक्ट के चलते चंबल में भाजपा का सबसे अधिक विरोध किया गया था। मंत्री आर्य को कई बार दौरे के दौरन घेरा गया और उनसे इस एक्ट में किए गए बदलाव को लेकर सवाल किए गए। उनके अलावा और भी कई मंत्रियों को इस काले कानून के विरोध का सामना करना पड़ा था। सवर्णों की नाराजगी चुनावी नतीजों में अब सामने आ रही है। 


"To get the latest news update download the app"