बॉलीवुड सिंगर्स कॉन्सर्ट से पहले रास्ता किया बंद, जनता परेशान, भारी पुलिस बल तैनात

ग्वालियर। 

शहर के रियासतकालीन बैजाताल पर आज रात &TV का "I LOVE MY INDIA" कॉन्सर्ट आयोजित किया जा रहा है। इसमें बॉलीवुड के कई सिंगर्स शामिल हो रहे हैं । इसके लिए आयोजकों ने बड़े स्तर पर तैयारियां की हैं। लेकिन रात को होने वाले कार्यक्रम के लिए दिन से ही रास्ता बंद कर जनता के लिए परेशानी खड़ी कर दी है। 

पुलिस और प्रशासन की अनुमति लेकर आयोजक ग्वालियर में ये कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं जिसमें म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर हेमेश रेशमिया, फर्स्ट इन्डियन आइडल विनर अभिजीत सावंत, सिंगर भूमि त्रिवेदी,सिंगर नेहा भसीन, पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा, जानेमाने सिंगर हंसराज हंस, सिंगर अनुषा मणि अपनी प्रस्तुतियां देंगे। कार्यक्रम का सीधा प्रसारण &TV पर होगा। दो दिनों से चल रही तैयारियों को आज अंतिम रूप दिया गया । जिसके तहत आयोजकों के जयविलास पैलेस और नगर निगम के क्षेत्रीय कार्यालय मोतीमहल के पास बैरिकेड्स लगाकर दिन के एक बजे से ही मुख्य रास्ता बंद कर दिया जिसके चलते जनता को परेशानी उठानी पड़ी। अयोजको ने काले कपड़ों में बाउंसर्स खड़े कर दिए जो बड़ी अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर जनता को वहां से भगा रहे हैं । 

कार्यक्रम की सुरक्षा व्यवस्था चेक करने पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन और नगर निगम आयुक्त विनोद शर्मा अन्य प्रशासनिक अमले के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। उन्होंने वहां व्यवस्था और बढ़ाने के निर्देश दिए। रास्ता दिन से ही बंद किये जाने के सवाल पर नगर निगम आयुक्त विनोद शर्मा आयोजकों का बचाव करते दिखे। उन्होंने कहा कि जनता को किसी कार्यक्रम के लिए यदि चार घंटे वैकल्पिक मार्ग का इस्तेमाल करना पड़े तो उसे सहयोग करना चाहिए। उधर सुरक्षा से जुड़े सवाल पर पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने कहा कि इस बार कैसी भी अप्रिय स्थिति नहीं बनने दी जाएगी। कार्यक्रम स्थल के आसपास पर्याप्त संख्या में पुलिस फ़ोर्स तैनात रहेगा। गौरतलब है कि कुछ समय पूर्व जीवाजी विश्व विद्यालय के ग्राउंड में गुरु रंधावा का कार्यक्रम हुआ था जिसमें हंगामा हुआ था , लड़कियों के साथ छेड़छाड़ भी हुई थी। और इस कार्यक्रम में भी गुरु रंधावा आ रहा है।

"To get the latest news update download tha app"