फोन पर बात कर रहे ड्राइवर का बिगड़ संतुलन और जा पलटी बस, मची चीख-पुकार, 22 बच्चे घायल

मुरैना।

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में आज बुधवार सुबह बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 22 बच्चे घायल हो गए।सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायल बच्चों को आनन-फानन में अस्पताल भर्ती करवाया गया। इसमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

घटना जिले के नगरा थाना के म्यासी गांव के पास हुआ है। यहां आज सुबह रोजमर्रा की तरह बस बच्चों को लेकर जा रही थी, तभी म्यासी गांव के पास अनियत्रित होकर पलट गई ।बस के पलटते ही बच्चों की चीख पुकार मच गई। आवाज सुनते ही स्थानीय लोग दौड़े और बच्चों को एक एक करके बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। हादसे में बस में सवार 22  बच्चे घायल हो गए। एंबुलेंस की सहायता से  इलाज के लिए अंबाम के अस्पताल में भर्ती किया गया, इनमें से दो गंभीर घायलों को मुरैना जिला अस्पताल रेफर किया गया है।हादसे की खबर परिजनों को भी दे दी गई है वे धीरे धीरे करके अस्पताल पहुंच रहे है।

बताया जा रहा है कि हादसा ड्राइवर की लापरवाही के चलते हुआ। बच्चों के अनुसार, ड्राइवर मोबाइल पर बात करते हुए बस चला रहा था, इसी दौरान यह हादसा हो गया। वही यह बात भी सामने आई है कि यह बस सवारी वाली थी, जिसे छात्रों को लाने ले जाने के लिए निजी स्कूल संचालक ने किराए पर ले रखा था।फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

"To get the latest news update download the app"