ग्रामीणों ने पुलिस पर किया हमला, तोड़फोड़-पथराव, आधा दर्जन पर मामला दर्ज

मुरैना।

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में बुधवार रात ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया। जिसमें एक सिपाही समेत रक्षा समिति के तीन सदस्य घायल हो गए। घटना बागवान का पुरा की है।गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस वाहन के शीशे  भी तोड़ दिए।  पुलिस ने इस घटना के बाद आधा दर्जन से अधिक आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास, बलवे व शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार,  बागचीनी थाना पुलिस को सूचना मिली कि बागवान पुरा के मिडिल स्कूल में रात में करीब साढ़े आठ बजे जुआरी जुआ खेल रहे है। पुलिस ने सूचना मिलने पर स्कूल पर छापा मारा। इस दौरान जुआरियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। हमलें के दौरान जुआरियों ने पुलिस कर्मियों से मारपीट की और कट्टे से फायर किए। साथ ही पथराव कर दिया। जिसमें पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। 

हमले में आरोपितों ने न केवल कट्टे से फायर किए, बल्कि पथराव भी किया व वाहनों में तोड़फोड़ की है। पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास, बलवे व शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया है।  हमले में ग्रामीणों ने बागचीनी थाने के पुलिस वाहन के शीशे तोड़ दिए। मारपीट में एक सिपाही समेत रक्षा समिति के तीन सदस्य घायल हो गए। पुलिस ने इस मामले में नौ लोगों के खिलाफ धारा 353 व 307 के तहत  मुकदमा दर्ज किया है।